25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में हिंसा व हत्या का खेल बंद होना चाहिए

राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने कहा कि बंगाल से हिंसा, भ्रष्टाचार व हत्या का खूनी खेल खत्म होना चाहिए. हम सबको मिलकर इसके लिए प्रयास करना होगा.

बोले राज्यपाल सीवी आनंद बोससंवाददाता, कोलकाता राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने कहा कि बंगाल से हिंसा, भ्रष्टाचार व हत्या का खूनी खेल खत्म होना चाहिए. हम सबको मिलकर इसके लिए प्रयास करना होगा. रवींद्रनाथ टैगोर ने भी अपनी रचनाओं में निर्भीक रहने व न्याय की आवाज बुलंद करने के लिए कहा है. लोग न्याय चाहते हैं. अब इस स्थिति से बाहर आने के लिए सरकार को सही निर्णय लेना होगा. मंगलवार को छात्र समाज के नबान्न अभियान के बाद राज्यपाल ने एक वीडियो जारी कर कहा कि प्रजातांत्रिक तरीके से चुनी गयी पश्चिम बंगाल की सरकार से लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं. उनकी मांग जायज है. इसी के लिए मंगलवार को नबान्न मार्च किया गया, लेकिन आंदोलनकारियों पर लाठियां बरसायी गयीं. राज्यपाल ने कहा कि आर जी कर मेडिकल कॉलेज सह हॉस्पिटल में जिस तरह से ट्रेनी डॉक्टर की बलात्कार के बाद हत्या की गयी है, इस घटना से लोगों में आक्रोश है. लोग राज्य सरकार से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. बंगाल में काफी समय से हत्या व हिंसा का खेल चल रहा है, इसको रोकने की जरूरत है. सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे लोगों पर पुलिस या प्रशासन पावर नहीं दिखा सकता है. यह घटना बंगाल के लिए शर्मनाक है. संविधान की उपेक्षा नहीं की जा सकती. मुख्यमंत्री को जनता की बात सुननी होगी और इंसाफ करना होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें