27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 में भाग लेने पर सरकटे भूत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये अक्टूबर में होगा शुरू

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन कई खबरें सोशल मीडिया पर सामने आती है. जहां अब कहा जा रहा है कि स्त्री 2 के सरकटे भूत यानी सुनील कुमार सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे. अब एक्टर ने भी चुप्पी तोड़ी है.

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 हाल ही में खत्म हुआ और सना मकबुल ने खिताब अपने नाम किया. अब फैंस की नजरें सलमान खान के बिग बॉस 18 पर है. ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं कि कौन से कंटेस्टेंट इसमें भाग लेंगे. मेकर्स कई बड़े सेलिब्रिटी से संपर्क कर रहे हैं. अब तक सोमी अली, अंजलि आनंद, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, मानसी श्रीवास्तव, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान का नाम सामने आ चुका है. सोमी, अर्जुन, शोएब ने शो का हिस्सा बनने से इनकार किया. ऐसे में स्त्री 2 के सरकटे भूत से मेकर्स ने संपर्क किया है.

क्या बिग बॉस 18 में हिस्सा ले रहे हैं स्त्री 2 के सरकटे भूत यानी सुनील कुमार?

अब, शो में सरकटा की भूमिका निभाने वाले स्त्री 2 अभिनेता सुनील कुमार ने बिग बॉस 18 में भाग लेने के बारे में बात की. उन्होंने पिंकविला से कहा कि उन्हें अभी बिग बॉस के लिए कॉल आया और उन्होंने बताया कि शो अक्टूबर में शुरू होगा. एक्टर ने कहा कि वह फिलहाल बिग बॉस में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन चूंकि वह पुलिस में काम करते हैं, इसलिए बाहर निकलना मुश्किल होगा.

बिग बॉस जाने से पहले सुनील कुमार को करना होगा कौन सा काम

उन्होंने आगे कहा कि रियालिटी शो में जाने के लिए छुट्टी लेनी होगी, लेकिन पुलिस खेल अधिकारी बहुत सहायक हैं और वे फिल्मों, विज्ञापनों या कुश्ती कार्यक्रमों के लिए समय निकालने में उनकी मदद करते हैं, और वे कभी भी उनके छुट्टी के अनुरोध को अस्वीकार नहीं करते हैं. उन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने में अपनी रुचि दिखाई है, लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया है.

सुनील कुमार ने स्त्री 2 में निभाया था कौन सा रोल

सुनील कुमार स्त्री 2 में सरकटा का किरदार निभाने के लिए चर्चा में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. मूवी में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं. सभी की एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को खूब भा रही है.

Also Read- Bigg Boss 18 में भाग लेने पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- करोड़ों रुपये की बड़ी रकम…

Also Read- Bigg Boss 18 में भाग लेंगे स्प्लिट्सविला X5 के विनर्स, बोले- बुला लो हमने 10 लाख रुपये…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें