22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ई-रिक्शा चालक से लूटपाट के पांच आरोपी गिरफ्तार

महिसोना गांव के पास मंगलवार की देर रात 12 बजे लुटेरों ने एक ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत तेतरहाट थाना क्षेत्र के लखीसराय-जमुई पथ पर महिसोना गांव के पास मंगलवार की देर रात 12 बजे लुटेरों ने एक ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जिसकी सूचना मिलते ही तेतरहाट थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के महज दो घंटे के अंदर ही जहां लूट के सामान को बरामद करने में सफलता प्राप्त की. वहीं कांड में शामिल पांच लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में बुधवार को तेतरहाट थाना में पुलिस निरीक्षक सह तेतरहाट थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि लखीसराय के विद्यापीठ चौक निवासी ईश्वर महतो के पुत्र राकेश कुमार ई-रिक्शा चालक के द्वारा तेतरहाट थाना में आवेदन दिया गया. जिसमें बताया गया कि अपराधियों ने उनकी ई-रिक्शा, मोबाइल व एक हजार रुपये लूट लिये. आवेदन के आलोक में त्वरित संज्ञान लेते हुए उन्होंने तुरंत इसकी सूचना लखीसराय एसपी पंकज कुमार को दी व उनके निर्देश पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जहां लूटकांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया. वहीं लूटे गये ई-रिक्शा बी 53 ईआर 2763 व गाड़ी की चार बैटरी, चार्जर, तीन मोबाइल, अपाचे बाइक संख्या बीआर 52 डी 2898 व 57 सौ रुपया भी बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान लखीसराय कवैया थाना अंतर्गत लाली पहाड़ी निवासी विनोद वर्मा के पुत्र प्रहलाद कुमार, महिसौना गांव निवासी अनुप साव के पुत्र रामप्यारे कुमार, सुरेश मंडल के पुत्र काजल कुमार, लाली पहाड़ी चौक निवासी जयराम साव के पुत्र यमुना साव, खैरी गांव निवासी राजो राम के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई.

अपराधियों ने ई-रिक्शा चालक को मारपीट कर हाथ-पांव बांध कर खेत में छोड़ा

थानाध्यक्ष ने बताया कि दो की संख्या में अपराधियों ने स्टेशन से शर्मा गांव के लिए ई-रिक्शा को बुक किया था. ई-रिक्शा के महिसोना पहुंचने पर वहां पर पूर्व से दो व्यक्ति खड़े थे. जहां अपराधियों ने ई-रिक्शा को रोका. उसके बाद ई-रिक्शा की चाबी लेने के बाद चालक के साथ मारपीट कर हाथ-पांव बांध कर कुछ दूरी पर खेत में छोड़ दिया और ई-रिक्शा सहित चालक का मोबाइल व उससे छीने गए एक हजार रुपये लेकर फरार हो गये. घटना के बाद चालक के द्वारा तेतरहाट थाना में सूचना दिये जाने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जहां लूट कांड को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार किया, वहीं लूट का सामान खरीदने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पकड़ाये गये अपराधियों का आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है. छापेमारी दल में एसआइ रश्मिरथी, एसआइ शंकर सिंह, एसआइ कुंदन कुमार, एसआइ मंटू कुमार, एएसआइ नीरज कुमार एवं 112 के अन्य कर्मी, सिपाही मुकेश कुमार, महिला सिपाही रितु कुमारी, बीएचजी हरेराम सिंह, पंकज कुमार चौकीदार विनोद रजक शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें