28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध खनन को ले पौआखाली पुलिस ने नदी घाटों पर बढ़ायी निगरानी, मिनी हाइवा जब्त

पौआखाली बाजार की मुख्य सड़क पर अस्पताल के समीप ओवरलोड बालू से लदा मिनी हाइवा थानाध्यक्ष की नजरों में दिख गई, जिसे जब्त कर लिया गया है.

पौआखाली.अवैध खनन को लेकर पौआखाली पुलिस ने थानाक्षेत्र स्थित नदी घाटों की निगरानी बढ़ा दी है. बुधवार की अहले सुबह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार मिश्रा सदलबल पबना और तेलीभिट्ठा गांव समीप बूढ़ी कनकई नदी से चोरी छिपे बालू खनन की सूचना मिलने के बाद गश्ती पर निकले. इसी दौरान पौआखाली बाजार की मुख्य सड़क पर अस्पताल के समीप ओवरलोड बालू से लदा मिनी हाइवा थानाध्यक्ष की नजरों में दिख गई, जिसे जब्त कर लिया गया है. जब्त वाहन को फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में थाना परिसर में रखा गया है . इसकी सूचना खनन और परिवहन विभाग को दे दी गई है.वहीं विभाग जब्त वाहन के विरुद्ध अग्रेतर कर्रवाही में जुटी है. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि थानाक्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिलने पर पुलिस इसकी रोकथाम के लिए तत्पर है. बालू घाटों में पुलिस की निगरानी बनी हुई है. गौरतलब हो कि हाल ही में पौआखाली पुलिस ने बालू से लदे एक अन्य ट्रक को भी पकड़ा था जो भार क्षमता से अधिक भार लेकर पौआखाली मार्ग होकर गुजर रहा था. हालांकि सूत्रों के मुताबिक थानाक्षेत्र के पबना और तेलीभिट्ठा, भौलमारा घाटों से अहले सुबह सुबह चोरी छिपे बालू का खनन जारी है.इसमें कई ट्रैक्टर मालिकों से लेकर बालू के अवैध कारोबारियों की संलिप्तता बताई जाती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें