24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंद को विफल करने के लिए तृणमूल सांसद उतरे सड़कों पर

भाजपा की ओर से आहूत 12 घंटे के बंगाल बंद को विफल करने के लिए बांकुड़ा जिले के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर आये. तृणमूल कांग्रेस सांसद अरूप चक्रवर्ती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों से दुकानें खोलने का आग्रह किया.

बांकुड़ा.

भाजपा की ओर से आहूत 12 घंटे के बंगाल बंद को विफल करने के लिए बांकुड़ा जिले के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर आये. तृणमूल कांग्रेस सांसद अरूप चक्रवर्ती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों से दुकानें खोलने का आग्रह किया. बुधवार सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने एक ओर जहां दुकानों को बंद करने के आवेदन के साथ आवागमन को रोक कर बंद को सफल बनाने के लिए सड़कों पर दिखें तो वहीं दूसरी ओर बांकुड़ा के सांसद अरूप चक्रवर्ती ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बंद को विफल करने के लिए बांकुड़ा शहर के मचानतला में एक रोड मीटिंग की. बाद में सांसद ने दुकानों और यातायात को सामान्य करने के लिए तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर मार्च किया. शहरी इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ायी गयी थी. जिससे किसी प्रकार की कोई बड़ी घटना नहीं हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें