28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन नये कानूनों को वापस लेने के लिए बनाया गया अधिवक्ता शृंखला

बुधवार को ऑल इंडिया लॉयर्स एशोसिएशन फॉर जस्टिस बिहार शाखा हिलसा ने आईलाज के केन्द्रीय कमिटी के निर्णय के आलोक में तीन नए आपराधिक कानून को वापस लेने के लिए हिलसा अधिवक्ता संघ के परिसर में अधिवक्ता बृंद का श्रृंखला बनाया गया.

हिलसा. बुधवार को ऑल इंडिया लॉयर्स एशोसिएशन फॉर जस्टिस बिहार शाखा हिलसा ने आईलाज के केन्द्रीय कमिटी के निर्णय के आलोक में तीन नए आपराधिक कानून को वापस लेने के लिए हिलसा अधिवक्ता संघ के परिसर में अधिवक्ता बृंद का श्रृंखला बनाया गया. अधिवक्ता श्रृंखला को सम्बोधित करते हुए आईलाज के केन्द्रीय कमिटी सदस्य कृष्णा प्रसाद के कहा कि दिनांक 1 जुलाई 2024 से इस देश में नया तीन आपराधिक कानून लागू है जिसका बिरोध सम्पूर्ण भारत में हो रहा है. दिनांक 29 जुलाई 2024 को दिल्ली के जंतर मंतर पर पूरे भारत के अधिवक्ता संघ ने धरना प्रदर्शन किया. लेकिन भारत सरकार कुम्भ करनी निद्रा में सोई हुई है. नया कानून से जनता में भय व्याप्त है. पुलिसिया राज कायम हो गया है. यह कारपोरेट परस्त कानून है. आईलाज एवं जैक संयुक्त रूप से भारत सरकार से मांग करती है कि तीनों आपराधिक कानून शीघ्र वापस लिया जाय. जब तक तीनो आपराधिक कानून वापस नहीं होगी तब तक धारावाहिक आंदोलन जारी रहेगा. अधिवक्ता श्रृंखला में अधिवक्ता अवधेश कुमार, धर्मबीर कुमार, श्यामजी प्रसाद, मनोज कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, राम बलि प्रसाद ,आनन्द कुमार यादव,मनी शंकर झा, अनुज कुमार, प्रो. अवधेश कुमार सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने भाग लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें