26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिक्सलेन पुल के पाया से टकरा गंगा नदी में डूबी नाव, दो लापता

कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्सलेन पुल के पाया नंबर 55 से टकरा कर एक नाव गंगा नदी में डूब गयी. इस घटना में नाव पर सवार दो लोग लापता बताये जा रहे हैं.

हाजीपुर. कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्सलेन पुल के पाया नंबर 55 से टकरा कर एक नाव गंगा नदी में डूब गयी. इस घटना में नाव पर सवार दो लोग लापता बताये जा रहे हैं. हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गयी. इसकी सूचना पर नदी किनारे जुटे लोगों ने घटना की सूचना रुस्तमपुर थाने की पुलिस और एसडीआरएफ को दी. स्थानीय गोताखोर एवं एसडीआरएफ लापता लोगों की खोजबीन कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 11:30 बजे पटना जिले के काला दियारा से नाविक नाव पर करीब 150 बोरा भांग लोड करके गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया ले जा रहा था. नाव पर नाविक समेत करीब पांच लोग सवार थे. इसी दौरान कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्सलेन पुल के पाया नंबर 55 के पास नदी की तेज धार की वजह से नाव अनियंत्रित होकर पाया से टकरा गयी. पाया से टकराने की वजह से नाव डूब गयी. नाव पर सवार तीन लोग तैर कर बाहर निकल गये. वहीं नाव पर सवार गंगाब्रिज थाना क्षेत्र की तेरसिया पंचायत के वार्ड संख्या 10 के निवासी अवधेश राय एवं राकेश कुमार लापता बताये जा रहे हैं. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोर एवं एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में डूबे दोनों व्यक्ति की तलाश कर रही है. इस संबंध में रुस्तमपुर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन सिक्सलेन पुल के पाया नंबर 55 के निकट एक नाव पाया से टकरा कर डूबने की सूचना मिली है. नाव पर सवार दो व्यक्ति लापता बताये गये हैं. लापता व्यक्ति तेरसिया पंचायत के बताये गये हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें