28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन तस्कर गिरफ्तार, 40 लीटर शराब व दो बाइक जब्त

उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

जमुई. उत्पाद विभाग की टीम ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के केनुहट व लडुम्बा गांव में छापेमारी कर तीन शराब तस्करों को पचास लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दो बाइक भी जब्त की गयी है. गिरफ्तार शराब तस्कर लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी दासो यादव, झाझा थाना क्षेत्र के सितोचक गांव निवासी चंद्रशेखर रावत, काशिकुंड गांव निवासी भुनेश्वर रावत है. उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि बाइक से शराब की तस्करी करने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद उत्पाद थाना प्रभारी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान तेतरिया गांव के पास से बाइक सवार दासो दास को दस लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया और एक बाइक जब्त की गयी. इसके साथ ही लडुम्बा गांव के समीप से बाइक सवार चंद्रशेखर रावत व भुनेश्वर रावत को 40 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया और एक बाइक जब्त की गयी है. कागजी प्रक्रिया पूरी कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

10 लीटर शराब बरामद, बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई. जिले के धमना गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान बाइक सवार दो शराब तस्कर को दस लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक बाइक जब्त की है. गिरफ्तार शराब तस्कर की मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकटिया गांव निवासी अशोक यादव व धमना गांव निवासी विकास गोस्वामी है. उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि बाइक से शराब की तस्करी करने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद उत्पाद थाना प्रभारी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में दरोगा इरशाद आलम के ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान धमना गांव के समीप से बाइक सवार दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ बाइक के डिक्की में रखी दस लीटर शराब बरामद कर ली. गिरफ्तार तस्कर को कागज़ी प्रक्रिया पूरी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें