29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motihari news: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ही पति की हत्या की रची थी साज़िश

चार अगस्त की देर शाम थाना क्षेत्र के बगहा गांव में शेखौना गांव निवासी आफ़ताब (35) की हुई चाकू गोद हत्या मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर दिया है.

घोड़ासहन(पूचं).चार अगस्त की देर शाम थाना क्षेत्र के बगहा गांव में शेखौना गांव निवासी आफ़ताब (35) की हुई चाकू गोद हत्या मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर दिया है.पुलिस के अनुसार आफताब की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने ही रची थी. जिसका खुलासा पुलिस द्वारा सूक्ष्म एवं वैज्ञानिक तरीके से किये गए जांच के आधार पर मृतक आफ़ताब की पत्नी नाजनी खातून को मंगवार की शाम नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में मृतक की पत्नी नाजमी ने बताया की हत्याकांड के समय पकड़े गये युवक रोहित के साथ उसका प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था. दोनों के बीच बातचीत भी होती थी. रोहित शेखौना बाजार पर जूस बेचने काम करता था, इसी दौरान आने-जाने के क्रम दोनों के बीच जान पहचान हुई थी. उसने पुलिस को यह भी बताया कि आफ़ताब की हत्या के लगभग पंद्रह रोज पूर्व वह घर से भी भागी थी इस दौरान वह रोहित को पैसा,आभूषण देने की बात बतायी है. तत्पश्चात उसी ने हत्या की साजिश रच रोहित से मिलकर चार अगस्त की देर शाम अपने पति की हत्या करवा दिया.घटना के वक्त हत्या कर भागने के क्रम में रोहित की गाड़ी गुरमिया गांव स्थित नहर के निकट आकर फस गयी. हालांकि उसने स्कारपियो गड्ढे से निकालने प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा है तभी स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.पुलिस ने स्कारपियो सहित घटना में प्रत्युक्त हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया था.रोहित और मृतक की पत्नी का सारा प्रीप्लान फेल हो गया.थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया ने बताया कॉल डिटेल्स और गिरफ्तार नाजनी का सारा राज़ खुल गया है.पुलिस को जब रोहित और नाजनी का कॉल रिकॉर्ड हाथ लगा तब सारी उड़ती बातों पर विराम लग गया. दोनों के बीच लगातार बातचीत होने का सबूत रिकॉर्ड मिला है.मृतक की पत्नी ने भी घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर लिया है.उन्होंने बताया इस घटना में कितने लोग शामिल थे, पूछ-ताछ के लिए गिरफ्तार रोहित को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें