24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंकित हत्याकांड : डीआइजी से मिले परिजन, पुलिस की जांच पर उठाया सवाल

इशाकचक थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप हुए अंकित हत्याकांड मामले में बुधवार को मृतक के परिजनों ने भागलपुर पहुंच रेंज डीआइजी से मुलाकात की.

संवाददाता, भागलपुर/मुंगेर. इशाकचक थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप हुए अंकित हत्याकांड मामले में बुधवार को मृतक के परिजनों ने भागलपुर पहुंच रेंज डीआइजी से मुलाकात की. उन्होंने डीआइजी से मिल कर घटना के 15 दिन बीतने के बाद इशाकचक थाना द्वारा अब तक की गयी जांच से संतुष्ट नहीं होने की बात कही. साथ ही पुलिस द्वारा मामले में की गयी जांच पर सवाल भी उठाया. परिजनों ने बताया कि उनकी ओर से पुलिस को फोन कर भी पूर्व में संपर्क किया गया था. मकान मालिक सहित उनके बेटे अंकित के दोस्त अमन के साथ आयी एक प्रिया नामक लड़की पर आशंका जाहिर कर चुके हैं. इसके बावजूद इशाकचक पुलिस का संदेहियों के प्रति रवैया काफी नरम है. डीआइजी से मिलने पहुंचे मृत अंकित के पिता अमित कुमार ने बताया कि पुलिस अगर संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे सख्ती से पूछताछ करेगी तो मामले से पर्दा उठ सकता है. परिजनों ने बताया कि करीब 15 मिनट तक रेंज डीआइजी ने उन लोगों से मामले को लेकर बातचीत की. इसके बाद डीआइजी ने मामले में पुलिस द्वारा अब तक की गयी जांच की वर्तमान स्थिति जानने के लिए सिटी एसपी को भी कॉल किया था. उन लोगों ने डीआइजी से आग्रह किया है कि उनके बेटे की हत्या मामले में निष्पक्ष जांच हो. 2 अगस्त को था अंकित का जन्मदिन, आइफोन खरीदने को दिया था पैसा अंकित के पिता अमित कुमार ने बताया कि बीते 2 अगस्त को अंकित का जन्मदिन था. जन्मदिन को लेकर अंकित ने उनसे गिफ्ट के तौर पर आइफोन मांगा था. इस पर उन्होंने फोन खरीदने के लिए अंकित को पैसे भी भेजे थे. फोन खरीदने में कुछ पैसे कम पड़ने पर अंकित ने अपनी मां से भी पैसा लिया था. उन्होंने बताया कि अंकित की हर मांग को वे लोग पूरी करते थे. इकलौता बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें