27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंगुर डकैती के मामले में और तीन गिरफ्तार

बुधवार को जी ने गिरफ्तार किया गया उनमें राजकुमार यादव (27) मगरा के रहनेवाला है, दिव्येंदु चटर्जी (32) और राजू पाल (29) दोनों ही चुंचुड़ा के रहनेवाले हैं.

हुगली. सिंगुर के दिल्ली रोड पर डकैती की घटना में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 25 तारीख की शाम को एक फ्लिपकार्ट गोदाम में चोरी के इरादे से आये थे, लेकिन अलार्म बजने पर वे भागने लगे. हालांकि, गोदाम के कर्मचारियों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले को लेकर सिंगुर थाने में एक पत्रकार सम्मेलन आयोजित किया गया. पत्रकार सम्मेलन का आयोजन सिंगुर थाना की तरफ से किया गया था। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, कृषानु राय ने जानकारी दी. संदीप यादव 19 जो बिहार के रहने वाला है. उसे 25 तारीख को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. बुधवार को जी ने गिरफ्तार किया गया उनमें राजकुमार यादव (27) मगरा के रहनेवाला है, दिव्येंदु चटर्जी (32) और राजू पाल (29) दोनों ही चुंचुड़ा के रहनेवाले हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें