28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में कानून-व्यवस्था ध्वस्त : कैलाश विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश के मंत्री और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके राज्य में ‘बिगड़ती’ कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर हमला किया और आरोप लगाया कि प्रशासन नागरिकों की सुरक्षा करने में विफल रहा है.

एजेंसियां, कोलकाता/नागपुर/नयी दिल्ली

मध्यप्रदेश के मंत्री और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके राज्य में ‘बिगड़ती’ कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर हमला किया और आरोप लगाया कि प्रशासन नागरिकों की सुरक्षा करने में विफल रहा है. नागपुर की यात्रा दौरान यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि पुलिस, नेताओं और गैंगस्टर के बीच गठबंधन के कारण बंगाल में कानून-व्यवस्था चरमरा गयी है.

उन्होंने कहा : जब पुलिस, नेता और गैंगस्टर का गठजोड़ हो, तो कानून और व्यवस्था कैसे कायम रह सकती है? आरोपी पुलिस की गाड़ियों में यात्रा करते देखे जाते हैं. जिस राज्य की मुख्यमंत्री महिला हैं, वहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक जूनियन महिला डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले में ममता बनर्जी की सरकार पर विपक्ष हमलावर है. इस घटना के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गये हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को ‘तानाशाह’ बताया.

उन्होंने कहा : अगर हिटलर के बाद कोई तानाशाह है, तो वह ममता बनर्जी हैं. न खाता न बही, जो ममताजी कहें, वही सही. वहां चीजें इसी तरह चलती हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें