29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : घुड़दौड़ रोड में फ्लैट से चोरों ने गायब कर दिये तीन लाख के गहने

राजीव नगर थाने के घुड़दौड़ रोड स्थित एक फ्लैट का ताला तोड़ कर चोरों ने तीन लाख के गहने व 20 हजार नकद चोरी कर लिये. वहीं, आशियाना नगर के दो घरों और राजीवनगर के रोड नंबर र20एफ में प्रयागराज के डीआरएम के घर में चोरी की घटनाएं हुईं.

संवाददाता, पटना : राजीव नगर थाने के घुड़दौड़ रोड में स्थित एक फ्लैट का ताला तोड़ कर चोरों ने तीन लाख के गहने व 20 हजार नकद चोरी कर लिये. चोरों ने फ्लैट के सारे कमरों में सामान को इधर-उधर कर दिया था. इस संबंध में रामसेवक साह ने राजीव नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच की.

घर से एप्पल का आइपैड चोरी :

राजीव नगर थाने के आशियाना नगर में रहने वाले मुनव्वर अली के घर से चोरों ने एप्पल कंपनी का आइपैड चोरी कर लिया. मुनव्वर उस समय खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट गये थे. वे जब वापस लौटे तो चोरी की जानकारी मिली और फिर राजीव नगर थाने में केस दर्ज करा दिया है.

कमरे से मोबाइल फोन व लैपटॉप चोरी : पटना आशियाना नगर फेज दो में रहने वाले गौरव कुमार सिंह के घर से चोरों ने लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी कर लिया. इस संबंध में गौरव कुमार सिंह ने राजीव नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ में केस दर्ज करा दिया है. गौरव कुमारसिंह मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है.

प्रयागराज के डीआरएम के घर चोरी, स्वीच व तार उखाड़ कर ले गये :

राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 20एफ स्थित प्रयागराज के डीआरएम नवीन प्रकाश के बंद घर से चोरों ने स्वीच और बिजली के तार की चोरी कर ली है. इस संबंध में ससुर भागवत लाल वैश्वंत्री ने राजीवनगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी तरुणा कुमारी व दामाद नवीन प्रकाश प्रयागराज की रेलवे कॉलोनी में रहते है.

सुप्रीम कोर्ट के जज के घर में नहीं हुई चोरी :

सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति एहसानुवीन अमानुल्लाह के मकान में चोरी के मामले में एक नया मोड़ आया है. सेंट्रल एसपी चंद्रप्रकाश ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बीते 27 अगस्त को पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति के घर में चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. जांच में किसी भी प्रकार की चोरी नही होने की बात प्रकाश में आयी है. सीसीटीवी की जांच में भी किसी चोर के आने का साक्ष्य नहीं मिला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें