25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा आज का दिन, जानें 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal, 29 August Ka Rashifal, Horoscope Today: मेष से लेकर मीन राशिफल वालों के लिए आज का दिन औसत रहेगा. यहां से जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 29 August Ka Rashifal, Horoscope Today: आज 29 अगस्त का दिन मेष से लेकर मीन राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा, हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से दैनिक राशिफल

मेष-आर्थिक समस्याओं का समाधान,व्यापार वृद्धि.घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा,अविवाहित हैं तो विवाह के प्रस्ताव मिलेगा,परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.


वृष-वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा,दीर्घकालीन योजनाओं पर धनव्यय होगा,कर्मक्षेत्र में मधुर वाणी व चतुराई से आप अपने काम बना लेंगे,शत्रुओं पर विजय,भौतिक सुख-सुविधा बढ़ेगी,उद्योग-धंधे में सफलता मिलेगी.


मिथुन-नवीन योजनाएं कार्यान्वित होगी,कर्मक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति,वाक-पटुता एवं चतुराई से बिगड़े हुए काम पूरे होंगे,आर्थिक स्थिति सुदृढ़,निर्माण कार्य में प्रगति.संतान सुख मिलेगा.


कर्क-
अपनी संकल्प शक्ति मजबूत बनाकर ही कोई काम करें, विपरीत स्थितियों में सुधार होगा,आर्थिक समस्याओं का समाधाऩ मिलेगा,निराशा का समापन, नये लोगों से सम्पर्क,शुभ समाचार मिलेगा.


सिंह-आर्थिक-व्यावसायिक स्थितियां सामान्य रहेगी,परिश्रम-प्रयत्न से प्रतिकूल परिस्थिति अनुकूल बनेगी,आपके मित्र मददगार साबित होंगे,मन को शांति मिलेगी,सामयिक-सामाजिक विकास,शत्रुओं पर विजय मिलेगा.


कन्या-अप्रिय स्थिति का सामना होगा,कर्मक्षेत्र में अवरोध-विरोध,विशेष परिश्रम के बाद आंशिक सफलता,किसी से विवाद और लेन-देन के कारण तनाव से बचें,निरर्थक भाग-दौड़,पारिवारिक अशांति,मानसिक उलझनों की वृद्धि होगी.  


तुला-कर्मक्षेत्र में परिश्रम-संघर्ष अधिक करना पड़ेगा,कुछ जरूरी काम-काजके प्रसंग उत्साहित करेंगे,प्रभावशाली माध्यम से लाभ,सामाजिक-राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा,संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.


वृश्चिक-हर क्षेत्र में सफलता,नवीन व्यापारिक योजना सफल,आर्थिक लाभ होगा.पद-मान-मर्यादा-यश की वृद्धि होगी.राजकीय पक्ष से सहयोग मिलेगा.आपका व्यक्तित्व निखरेगा और आत्मबल बढ़ेगा.


धनु-निराशा दूर होगी,विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास,वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा,पारिवारिक सुख,बिगड़े कार्य बनेंगे.आजीविका की दिशा में चले आ रहे कुछ प्रयास पूरे होंगे.सत्ता या संगठन में आपकी स्थिति मजबूत होगी.


मकर-जमीन-मकान,स्थिर सम्पत्ति सम्पत्ति से संबंधित काम सिद्ध होंगे.रोजी-रोजगार में थोड़े परिश्रम से ही अभीष्ट कार्य सिद्ध होंगे,वाहन सुख,व्यापारिक यात्रा लाभप्रद होगी,संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा,आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना.


कुंभ-नौकरी में उन्नति,बेरोजगारों को रोजगार का साधन उपलब्ध होंगे.राजकीय सेवा से जुड़े लोगों का स्थानातंरण होने की संभव हो सकेगा,आर्थिक दृष्टि से समय अनुकूल है.विरोधियों पर विजय मिलेगा.


मीन-घरेलू आवश्यकताओं पर अधिक व्यय करना पड़ेगा,मानसिक चिंता बढ़ेगी.कर्मक्षेत्र में नये विरोधियों से नयी कठिनाइयां उत्पन्न हो सकता है. भूमि-भवन-वाहन संबंधी कामों में सफलता मिलेगी,स्वजन-प्रियजनों का सुख-सहयोग मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें