27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Toyota की कार खरीदने का सबसे सुनहरा मौका, मिल रही है 5 लाख रुपये तक की छूट

Toyota Urban Cruiser Hyryder पर भारत भर के अधिकांश शहरों में अधिकतम 75,000 रुपये की कीमत में कटौती की गई है. हालांकि, कुछ डीलर SUV के चुनिंदा वेरिएंट पर ज़्यादा लाभ भी दे रहे हैं.

Toyota इस फेस्टिवल सीजन को और भी शानदार तरीके मनाने की तैयारी में है यही वजह है की टोयोट अपने कुछ मॉडल्स पर 5 लाख तक की छूट दे रहा है. अगर आप ग्लैंजा, हाइडर, फॉर्च्यूनर लेजेंडर, और हिलक्स जैसी टोयोटा की कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है.

Toyota Hilux (टोयोटा हिलक्स)

Toyota Hilux
Toyota hilux

टोयोटा हिलक्स देश में एक लोकप्रिय पिकअप एसयूवी है. हालाँकि, यह अपनी महंगी कीमत के कारण ग्राहकों को आकर्षित करने में विफल रहती है. इसकी कम बिक्री से निपटने के लिए, कार निर्माता 5 लाख रुपये की छूट दे रहा है, जो इसे एक आकर्षक विकल्प बनाता है. वर्तमान में, टोयोटा हिलक्स की कीमत छूट से पहले 37 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) से शुरू होती है. इसके अतिरिक्त, ग्राहक मॉडल पर अतिरिक्त डीलर एंड लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Ratan Tata की इस SUV पर टूट पड़े ग्राहक, 6 महीने में बिकी 1.26 लाख कारें

Toyota Fortuner Legender (टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर)

Toyota Fortuner Legender Suv
Toyota fortuner legender

टोयोटा की छूट की सूची में अगला लोकप्रिय टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर है. ऑटोमेकर इस समय इस SUV के उच्च ट्रिम्स पर 2 लाख रुपये तक की भारी छूट दे रहा है. हालांकि, Fortuner GR स्पोर्ट वेरिएंट को किसी भी लाभ से छूट दी गई है. Fortuner देश में सबसे ज़्यादा बिकने वाली प्रीमियम SUV में से एक है. Fortuner Legender दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 52.84 लाख रुपये से 57.60 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) के बीच है. खरीदार इस लोकप्रिय SUV के अन्य ट्रिम्स पर डीलर की ओर से और भी अधिक छूट पा सकते हैं.

Urban Cruiser Hyryder (अर्बन क्रूजर हाइडर)

Toyota Urban Cruiser Hyryder Sports Concept
Urban cruiser hyryder

सूची में अगला नाम टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर का है. लाभों की बात करें तो हाइडर पर भारत भर के अधिकांश शहरों में अधिकतम 75,000 रुपये की कीमत में कटौती की गई है. हालांकि, कुछ डीलर SUV के चुनिंदा वेरिएंट पर ज़्यादा लाभ भी दे रहे हैं. अर्बन क्रूजर हाइडर पेट्रोल, पेट्रोल हाइब्रिड और CNG सहित विभिन्न पावरट्रेन विकल्पों के साथ उपलब्ध है. छूट से पहले, हाइडर की कीमत 13.23 से 23.65 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) है.

Toyota Glanza (टोयोटा ग्लैंजा)

Toyota Glanza Cng
Toyota glanza

सूची में अगला नाम टोयोटा ग्लैंजा का है. प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो का रीबैज्ड वर्जन है और इसमें सेगमेंट में सबसे बेहतरीन उपकरण दिए गए हैं. ऑटोमेकर इस हैचबैक पर 68,000 रुपये तक का लाभ दे रहा है. हाल ही में ऑटोमेकर ने एसयूवी पर CNG पावरट्रेन विकल्प भी पेश किया है, लेकिन इन वेरिएंट को छूट से बाहर रखा गया है. टोयोटा ग्लैंजा की छूट से पहले कीमत 8.02 लाख रुपये और 11.61 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) है.

Toyota Taisor (टोयोटा टैसर)

Toyota Taisor
Toyota taisor

मारुति-टोयोटा का एक और उत्पाद, टोयोटा टैसर 65,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है. टोयोटा के मारुति फ्रॉन्क्स वर्जन में 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है. ऑटोमेकर टर्बोचार्ज्ड वेरिएंट पर अधिकतम छूट दे रहा है, जबकि NA वेरिएंट पर काफी कम लाभ मिल रहा है. वर्तमान में टोयोटा टैसर की कीमत किसी भी छूट से पहले इसके टॉप-स्पेक वेरिएंट के लिए 15.40 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) है.

इसे भी पढ़ें: Mahindra BE.05 के सामने फीकी पड़ जाएगी Tata Curvv EV की चमक, देखें तस्वीरें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें