24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Good News : ममता सरकार ने निकाली बंपर वैकेंसी, कर सकते हैं आप भी आवेदन

Good News : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कैबिनेट के प्रत्येक सदस्य को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि सेवाएं जमीनी स्तर तक आम लोगों तक पहुंचे.

Good News : राज्य कैबिनेट ने पुलिस, फायर ब्रिगेड समेत विभिन्न विभागों में कुल 673 रिक्त पद सृजित करने की अनुमति दे दी है. जिसमें से पश्चिम ‘बंगाल पुलिस में सब इंस्पेक्टर के 494 पद सृजित किये गये हैं. इसके अलावा अग्निशमन विभाग के लिए 122 पदों समेत राज्य के अन्य विभागों में नये पदों के सृजन को भी मंजूरी दे दी गयी है. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कैबिनेट के प्रत्येक सदस्य को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि सेवाएं जमीनी स्तर तक आम लोगों तक पहुंचे.

ममता बनर्जी ने जल्द कार्यों को पूरा करने का दिया निर्देश

उन्होंने कई दफ्तरों के कामकाज पर अपना गुस्सा जाहिर किया. घर-घर वाटर कनेक्शन कार्य पर अधिक जोर देने के अलावा, उन्होंने पानी की पाइप लगाये जाने क बाद सड़कों की शीघ्र मरम्मत के सुनिश्चित करने का भी आदेश दिया है. कैबिनेट की बैठक में ओडिशा में बंगालियों पर हमले का मुद्दा भी उठा. राज्य के प्रवासी श्रमिकों पर बांग्लादेशी होने का आरोप लगाकर हमले किये जा रहे हैं. इस मसले पर ममता बनर्जी पहले ही ओडिशा के मुख्यमंत्री से फोन पर बात कर चुकी हैं. मुख्य सचिव बीपी गोपालिका को इस मामले पर ओडिशा प्रशासन से चर्चा करने क का निर्देश दिया गया है.

Also read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने अपने बयान पर दी सफाई कहा, मेरे खिलाफ हो रहा है झूठा प्रचार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें