24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी का कैसे है भिड़े संग रिश्ता, बोली- ऑफ-कैमरा उनका…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुनमुन दत्ता टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम रही हैं. अभिनेत्री को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके किरदार बबीता जी के लिए पसंद किया जाता है. अब उन्होंने भिड़े संग अपने रिश्ते पर बात की है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है. एक्ट्रेस की जबरदस्त एक्टिंग के करोड़ों फैंस है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. सीरियल में उनकी और जेठालाल की जोड़ी सभी को खूब हंसाती है. अब उन्होंने आत्माराम भिड़े संग अपने रिश्ते पर बात की है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पहली शूटिंग के वक्त कितने साल की थी मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने ई-टाइम्स संग बात करते हुए खुलासा किया कि जब उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू की, तो वह काफी छोटी थीं, एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैंने शो शुरू किया तो केवल 20 साल की थी. शो के और कलाकार मुझसे बहुत बड़े हैं.”

मुनमुन दत्ता का कैसे है आत्माराम भिड़े संग रिश्ता

मुनमुन से जब सेट के ऑफ स्क्रीन बॉन्ड को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवादकर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ”मंदार बहुत मजाकिया हैं और ऑफ-कैमरा भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. हम दोनों खूब मस्ती करते हैं.”

बंगाली फूड्स पर क्या बोली मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने बंगाली खाने के बारे में बात करते हुए कहा, हालांकि बंगाली लोग मछली के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको बता दूं कि मैं मीट नहीं खाती. एक्ट्रेस ने अपने नाम रखने के पीछे का कारण भी बताया. उन्होंने कहा, ”मुनमुन एक बंगाली घरेलू नाम है. इसी नाम की एक मशहूर अभिनेत्री भी हैं. हालांकि, मेरे विदेशी फ्रेंड अक्सर मेरा नाम गलत लेचे हैं, वे मुझे चांद कहते हैं.”

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अचानक निकाले गए थे गुरुचरण सिंह, बोले- मैं शॉक्ड होकर…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की इस आदत से जेठालाल को होती थी दिक्कत, दिलीप जोशी बोले- वह शिकायत…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए गोली ने कुश शाह को रिप्लेस करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी को कॉपी नहीं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें