24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yudhra Trailer: किल के एक्शन को टक्कर दते हुए नजर आयी सिद्धांत की फिल्म, क्या है इस कहानी का महाभारत से कनेक्शन

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युध्रा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है,ट्रेलर में फिल्म का खतरनाक एक्शन साफ साफ दिख रहा है, क्या है इस फिल्म का महाभारत से कनेक्शन और क्यों सिद्धांत को एक खतरनाक मिशन पर भेजा गया है, जानिए इस रिपोर्ट में.

सिद्धांत का दमदार किरदार

Yudhra Trailer: सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्म युध्रा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सिद्धांत एक ऐसे इंसान का रोल  निभा रहे है जिसे गुस्सा बहुत जल्दी आता है. ट्रेलर की शुरुआत होती है सिद्धांत के किरदार, युध्रा, के एक कहानी सुनाने से. वह कहता है कि उसकी कहानी का कनेक्शन महाभारत से है, लेकिन वह अभिमन्यु नहीं, बल्कि अर्जुन है.

मिशन पर भेजा गया युध्रा

ट्रेलर में दिखाया गया है कि युध्रा को एक ड्रग माफिया का सफाया करने के मिशन पर भेजा जाता है. इस दौरान उसके गुस्से का सामना कई नए किरदारों से होता है. उसकी लवर निकहत, उसे अपने गुस्से पर काबू रखने की सलाह देती है. ट्रेलर में यह भी इशारा किया गया है कि युध्रा का पास्ट भी बहुत डेंजरस है, जिससे उसके पिता का कनेक्शन है.

Yudhra Trailer
Yudhra

युद्ध के लिए तैयार सिद्धांत

सिद्धांत ने इस भूमिका के लिए बहुत मेहनत की है. उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA), किकबॉक्सिंग, और जिउ-जित्सु की खूब ट्रेनिंग ली है, यह फिल्म मलविका मोहनन की हिंदी सिनेमा में पहली एंट्री है. फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन, राघव जुयाल और शिल्पा शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

सिद्धांत और मलविका का लुक

हाल ही में, फिल्म निर्माताओं ने सिद्धांत और मलविका के किरदारों के पोस्टर भी शेयर किए. मलविका को एक ब्लैक आउटफिट में देखा गया, जबकि सिद्धांत ने सूट पहना हुआ है और हाथ में बंदूक के साथ इंटेंस एक्सप्रेशन देते हुए नजर आते हैं. सिद्धांत का ये लुक और पोस्टर फिल्म की इंटेंसिटी को और बढ़ाता है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान, सिद्धांत के खून से सने शर्ट और हाथों ने सभी का ध्यान खींचा.

युध्रा कब होगी रिलीज ?

सिद्धांत, मालविका ओर राघव स्टारर यें फिल्म 20 सितंबर 2024 को सिनेमा घरों मी दस्तक देगी, जिस में खूब एक्शन देखने को मिलेगा.

Also read:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें