27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Manu Bhaker: इस आलीशान होटल में मनु भाकर ने बुक किया रूम, जानें क्या है कारण

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए दो-दो मेडल जीतने वाली शूटर मनु भाकर का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पेरिस से लौटने के बाद मनु जहां जा रही हैं, वहां उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है.

Manu Bhaker: पेरिस ओलंपिक में दो-दो कांस्य मेडल जीतने वाली मनु भाकर इस समय चेन्नई में अपना समय गुजार रही हैं. मनु ने वहां के एक आलीशान होटल में खुद के लिए कमरा बुक कराया है. होटल लीला पैलेस पहुंचने पर मनु का स्वागत भव्य तरीके से किया गया. मनु भाकर का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मनु भाकर के सम्मान में होटल के कमरे को अनोखे तरीके से किया गया तैयार

ओलंपिक मेडल विजेता खिलाड़ी के स्वागत और सम्मान में लीला पैलेस में खास तैयारी की गई थी. मनु जिस कमरे में ठहरने वाली थीं, उसे खास अंदाज में तैयार किया गया था. कमरे के सभी सामान पर मनु भाकर के नाम लिखे गए थे. कमरे को बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया था.

ओलंपिक खिलाड़ियों से मिले थे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेरिस ओलंपिक से छह पदक लेकर लौटे भारतीय दल से अपने आवास पर मुलाकात की थी. उस दौरान इतिहास रचने वाली निशानेबाज मनु भाकर ने उन्हें अपनी वह पिस्टल दिखाई जिससे उन्होंने दो कांस्य पदक जीते.

एक ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी मनु भाकर

मनु भाकर स्वतंत्रता के बाद किसी एक ओलंपिक खेल में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी हैं. उन्होंने पेरिस में 10 मीटर एयर पिस्टल और 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित स्पर्धा में दो कांस्य पदक जीते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें