25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: वैशाली में गंगा किनारे मिला शव, BPSC शिक्षक होने की संभावना पर जांच जारी

Bihar News: बिहार के वैशाली जिला जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर करारी बरारी गांव स्थित बिन टोली गांव गंगा नदी किनारे एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी.

Bihar News: बिहार के वैशाली जिला जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर करारी बरारी गांव स्थित बिन टोली गांव गंगा नदी किनारे एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी. इस घटना की जानकारी जुड़ावनपुर थाना की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव की पहचान करने का प्रयास किया. लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया गया कि शव कई दिनो पुराना है.

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि बीते दिनों गंगा नदी में डूबे बीपीएससी टीचर दानापुर के अविनाश कुमार की शव होने की आशंका में अविनाश कुमार के परिजनों से शव की पहचान करायी गयी. लेकिन परिजनों ने शव पहचानने से इनकार किया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए सदर अस्पताल में शव सुरक्षित रखा गया है.

Also Read: औरंगाबाद में नक्सली एरिया कमांडर करीमन गिरफ्तार, 4 जिलों में था आतंक

BPSC शिक्षक शव होने की आशंका

बता दें बीते शुक्रवार को BPSC शिक्षक दानपुर के नासिरगंज घाट के पास नाव पर चढ़ने के दौरान गंगा में गिर कर तेज बहाव में बह गए थे । वैशाली जिला के बरारी गांव स्थित बिन टोली गांव गंगा नदी किनारे एक शव मिलने से सनसनी फैल गयी. पुलिस को आशंका है की ये शव BPSC शिक्षक अविनाश कुमार का हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें