26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुत्री की हत्या को लेकर पिता ने दामाद और ससुराल वालों पर दर्ज करायी प्राथमिकी

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर पुत्री के मायके वालों को सौंप दिया है.

प्रतिनिधि, बौंसी. थाना क्षेत्र के जबड़ा गांव में नवविवाहिता की मौत के बाद सास, ससुर, ननद, पति सहित अन्य लोग फरार हो गये हैं. बुधवार को उक्त गांव में 21 वर्षीय नव विवाहिता की मौत हो गयी थी. लड़की के मायके वालों को पति के द्वारा टेलीफोन पर पुत्री की मौत की सूचना देने के बाद वह सभी गांव से फरार हो गये. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर पुत्री के मायके वालों को सौंप दिया है. गुरुवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मामले में महिला के पिता मदन यादव के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें दामाद गुलशन यादव, समधी मनोज यादव, समधिन यशोदा देवी एवं एक नाबालिग ननद पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. घटना के बाद महिला का ससुराल सूना पड़ा हुआ है.

गांव में हो रही है कई तरह की चर्चा

बताया जाता है कि मृतका नंदिनी देवी ने 2021 में गांव के ही गुलशन यादव से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों में अक्सर विवाद होता था. ग्रामीणों की माने तो यही विवाद मौत का कारण बना है. ग्रामीण सूत्र बताते हैं कि महिला ने खुद सुसाइड किया है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल जांच की रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जायेगा. बताया जाता है कि महिला का शव घर में सोये अवस्था में मिला था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें