31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोंथा मार्केट में अधूरे पड़े नाला निर्माण कार्य को जल्द पूर्ण करने अधिकारियों ने दिया निेर्दश

मुजाहिद आलम ने एसएच 99 सोन्था मार्केट में सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा नाला निर्माण में देरी पर ग्रामीणों एवं दुकानदारों की शिकायत पर पदाधिकारियों के साथ स्थल निरीक्षण कर जल्द नाला निर्माण का कार्य पूरा करने का निर्देश दिया.

पूर्व विधायक ने स्थानीय ग्रामीणों व दुकानदारों की शिकायत पर पहुंचे व अधिकारियों के साथ किया स्थल निरीक्षण किशनगंज.जदयु जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने एसएच 99 सोन्था मार्केट में सड़क निर्माण कंपनी के द्वारा नाला निर्माण में देरी पर ग्रामीणों एवं दुकानदारों की शिकायत पर पदाधिकारियों के साथ स्थल निरीक्षण कर जल्द नाला निर्माण का कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. एसएच -99 सड़क निर्माण के क्रम में सोन्था मार्केट में निर्माण कंपनी के द्वारा नाला निर्माण के लिए दो माह से अधिक समय से नाला खोद कर छोड़ दिया गया है जिसके कारण लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई हो रही है. साथ ही गंदा पानी गढ्ढा में जमा होने के कारण दुर्गंध फ़ैल रहा है. उन्होंने कहा कि इस कारण दुकानदारों को काफी कठिनाई होती है. ग्रामीणों एवं दुकानदारों की शिकायत पर पूर्व विधायक कोचाधामन सह जदयू जिलाध्यक्ष मुजाहिद आलम ने स्थल निरीक्षण कर निर्माण कम्पनी को जल्द नाला का काम पूरा करने निर्देश दिया. इस अवसर पर बीडीओ श्रीराम पासवान,जिला पंचायती राज पदाधिकारी कोचाधामन जफर एकबाल, जिला पार्षद प्रतिनिधि डब्लू, समाजसेवी बाबर आलम, पंचायत समिति प्रतिनिधि प्रतिनिधि मिंटू, वार्ड सदस्य नूर बाबू,ओवैस आलम,मोहतसिन सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे. निर्माण कंपनी के एसिसटेंट प्रोजक्ट मैनेजर हेमंत कुमार एवं अय्यूब आलम मौजूद थे. निर्माण कंपनी के असिटेंट मैनेजर ने आश्वस्त किया कि कल से नाला निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें