31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार की ठोकर से ट्रक ड्राइवर की मौत, कार सवार दो घायल घायल

बेतिया-अरेराज रोड में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कठैया चौक के समीप बुधवार रात्रि 10:45 बजे एक ट्रक ड्राइवर की मौत रोड पार करने के दौरान कार की ठोकर से हो गयी.

जगदीशपुर. बेतिया-अरेराज रोड में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कठैया चौक के समीप बुधवार रात्रि 10:45 बजे एक ट्रक ड्राइवर की मौत रोड पार करने के दौरान कार की ठोकर से हो गयी. जबकि कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इसमें सवार दो लोग घायल हो गये.

पुलिस के अनुसार मृत ट्रक ड्राइवर की पहचान आरा जिला के संदेश थाना अंतर्गत पानपुरा गांव निवासी मयंक कुमार यादव के रूप में हुई है. ट्रक ड्राइवर ट्रक को रोड के किनारे खड़ा कर पेशाब करने के लिए दूसरे साइड में गया था. लौटने के क्रम में ऑल्टो कार ने उसे ठोकर मार दी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि कार में सवार रजनीश कुमार ग्राम पकड़िया थाना हरसिद्धि व संजय कुमार पंडित ग्राम महोदीपुर थाना मझौलिया को घायल होने से उनको भी जीएमसीएच बेतिया में भर्ती कराया गया है. जगदीशपुर थानाध्यक्ष राहुल सिंह ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मयंक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है. कार और ट्रक को पुलिस अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. जो दोषी होगा उसे पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें