22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो युवकों की पिटाई कर मोबाइल छीन कर तोड़ा, तीन हिरासत में

मारपीट की घटना को लेकर दरभंगा जिला अंतर्गत जाले थाना क्षेत्र के धनकौल निवासी विकास कुमार शर्मा के आवेदन पर स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

पुपरी. मारपीट की घटना को लेकर दरभंगा जिला अंतर्गत जाले थाना क्षेत्र के धनकौल निवासी विकास कुमार शर्मा के आवेदन पर स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बताया है कि मंगलवार की रात वह अपने साथी बिशे लड्डूगमा गांव निवासी सत्यम कुमार व उसके जीजा के साथ ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे. रास्ते में कृष्ण जन्माष्टमी पंडाल को देखने लगे. पंडाल में 15 से 20 की संख्या में युवक लोग थे. जिसमें से एक युवक आया और बुलाकर पंडाल में ले गया. पंडाल में जाने पर उसे तथा सत्यम को बुरी तरह पिटाई की. साथ ही मोबाइल छीन कर तोड़ दिया. जेब से छह हजार रुपये भी छीनने का भी आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीन युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 94 बोतल सौंफी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुपरी. मद्य निषेध व उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को नगर स्थित टावर चौक के पास नेपाल निर्मित सौंफी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के मधुबनी चौक निवासी उमेश पासवान के पुत्र बिट्टू पासवान के रूप में की गयी है. उसके पास से कुल 94 बोतल शराब बरामद की गयी है. संबंध में जमादार रजत कुमार चौधरी के आवेदन पर मद्य निषेध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

पूर्व के शराब मामले में अभियुक्त गिरफ्तार

बाजपट्टी. थाने की पुलिस टीम ने बुधवार शाम मधुरापुर गांव में छापेमारी कर पूर्व के शराब तस्करी मामले में अभियुक्त संतोष कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने इसकी पुष्टि की है. बताया है कि लंबे समय से पुलिस को इस मामले में उसकी तलाश थी.

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, प्राथमिकी

बाजपट्टी. थाना क्षेत्र के रतवारा गांव निवासी एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर बुधवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में बिट्टू कुमार के अलावा उसके माता व पिता को आरोपित किया है. घटना एक जुलाई 2023 की है. प्राथमिकी के अनुसार, बिट्टू के बहकावे में आकर वह बहन के घर से गहना सहित 53 हजार रुपये लेकर घर से भाग गयी थी. घर से भगाने के बाद बिट्टू पैसे व गहने लेकर उसे दिल्ली भेज दिया. बिट्टू ने जबरदस्ती संबंध बनाया, जबकि उससे शादी नहीं की. इसी दौरान इसी वर्ष पुत्री ने जन्म लिया. इसके बाद भी उसके ऊपर अत्याचार का सिलसिला जारी रहा. तब जाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें