28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीपीएम को जीविक कर्मियों ने बनाया बंधक

जीविका के सीएफ,सीएम,बुक कीपर आदि के मानदेय में कटौती, महिला कर्मियों से दुर्व्यवहार को लेकर गुरुवार को जीविका के बीपीएम को बंधक बनाकर जमकर नारेबाजी की.

मधुबन. जीविका के सीएफ,सीएम,बुक कीपर आदि के मानदेय में कटौती, महिला कर्मियों से दुर्व्यवहार को लेकर गुरुवार को जीविका के बीपीएम को बंधक बनाकर जमकर नारेबाजी की. वाजितपुर पंचायत के सीएफ निहारिका सिंधु, मधुबन उत्तरी सीएम बबिता कुमारी,अंजनी कुमारी,दुलमा पंचायत के अंजनी कुमारी, दीनानाथ कुमार,रामप्रवेश राम आदि ने बताया कि बीपीएम पंकज कुमार मानदेय की कटौती करते हैं.पूछने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है.सीएम बबिता कुमारी ने बताया कि उसका एक वर्ष से मानदेय का बकाया है.भुगतान के लिये आना कानी करते है. वह छोटे बच्चे को लेकर बार-बार दौड़ाता है.इधर सूचना पर मधुबन पुलिस पहुंचकर बंधक बने बीपीएम को मुक्त कराया. वहीं बीपीएम पंकज कुमार ने बताया कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है.इस तरह की किसी भी आरोप से इंकार किया है. बीपीएम के फर्जी लेटर पैड से दो करोड़ का गबन बीपीएम पंकज कुमार ने बताया कि उनके नाम का फर्जी लेटर पैड बनाकर चकिया स्थित एक प्राइवेट बैंक की खाता से दो करोड़ की राशि निकाला गया है.जिसमें उक्त प्राइवेट बैंक के फिल्ड आफिसर व जीविका के कैडर की मिलीभगत से निकासी कर लिया गया है.विभिन्न पंचायतों के समूहों के नाम पर लोन स्वीकृत कराया गया है.सेविका को दो लाख की जगह एक लाख रुपये उपलब्ध कराया है.जिसकी जांच चल रही है.मामले में विभाग एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें