24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक का शव फंदे से लटकता मिला

झरिया डैम के पास नदी किनारे से पुलिस को एक युवक का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटके मिला. मृतक की पहचान राजा भुइयां के रूप में हुई है.

लातेहार. झरिया डैम के पास नदी किनारे से पुलिस को एक युवक का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटके मिला. मृतक की पहचान राजा भुइयां के रूप में हुई है. मवेशी चराने गये कुछ लोगों ने पेड़ से शव लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि राजा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस सभी संभावनाओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल, रेफर

लातेहार. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-75 पर गुरुवार शाम पांच बजे हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल हो गये. घायलों में सैदुप बरवाडीह निवासी निरंजन कुमार व मुकेश कुमार शामिल है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाइक (जेएच01एएम-7657) पर सवार होकर लातेहार जा रहे थे. इसी दौरान होटवाग के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर रांची से मेदनीनगर जा रहे ट्रेलर (एनएल01एन-1534) से टकरा गयी. हादसे में निरंजन कुमार का दोनों पैर और मुकेश कुमार का दाहिना पैर टूट गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें