24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

योजनाओं को तय समय पर पूरा करें : डीसी

समाहरणालय में गुरुवार को डीएमएफटी की राशि से जिले में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर बैठक हुई. अध्यक्षता उपायुक्त गरिमा सिंह ने की.

लातेहार. समाहरणालय में गुरुवार को डीएमएफटी की राशि से जिले में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर बैठक हुई. अध्यक्षता उपायुक्त गरिमा सिंह ने की. बैठक में डीएमएफटी के प्रभारी पदाधिकारी संतोष भगत ने उपायुक्त को डीएमएफटी के माध्यम से संचालित विकास योजनाओं की भौतिक और वित्तीय स्थिति की जानकारी दी. वहीं उपायुक्त ने प्राक्कलन के अनुरूप गुणवत्तायुक्त कार्य कराना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. उपायुक्त ने डीएमएफटी की राशि से किये जा रहे स्कूल चहारदीवारी निर्माण, पीसीसी पथ निर्माण, आंगनबाड़ी केंद्र निर्माण व जीर्णोद्धार कार्य की समीक्षा कर निर्माण कार्य को अविलंब पूर्ण करने का निर्देश दिया. इसके अलावा प्राथमिकता के आधार पर सभी संचालित योजनाओं को तय समय पर पूरा करने की बात कही. साथ ही वैसी योजनाएं जो पूरी हो चुकीं हैं, उसका जांचोपरांत भुगतान करने का निर्देश दिया. बैठक में उप विकास आयुक्त सुरजीत कुमार सिंह, सिविल सर्जन डाॅ अवधेश सिंह, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत राजीव रंजन, जिला कृषि पदाधिकारी अमृतेश सिंह, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी अलका हेंब्रम, जिला शिक्षा पदाधिकारी प्रिंस कुमार, सभी कार्यपालक अभियंता सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें