30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार नामजद व 25 अज्ञात पर केस

फोरलेन के टोल प्लाजा पर फायरिंग का मामला

हरिहरगंज. कौवाखोह स्थित फोरलेन सड़क के टोल प्लाजा पर बीते बुधवार की देर शाम फायरिंग मामले में चार नामजद सहित 25 अज्ञात के विरुद्ध हरिहरगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में आरके जैन प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के इंचार्ज शेखर सिंह ने कहा है कि उन्होंने टोल टैक्स वसूली को लेकर एनएचएआइ से टेंडर लिया है. एनएचएआइ की गाइड लाइन के अनुसार वाहनों से टैक्स वसूली की मांग की गयी, तो उक्त सभी लोग समूह बनाकर उग्र हो गये. बरगद सिंह ने पिस्टल निकालकर फायरिंग करते हुए टोल टैक्स मांगने पर लाशें गिरा देने और हत्या करने की धमकी दी. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. मामले में सुल्तानी गांव के बरगद सिंह, मनीष सिंह, अभिषेक सिंह, राहुल सिंह और 25 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

नाबालिग को भगाने का आरोपी गिरफ्तार

मेदिनीनगर. नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने बेलवाटीकर के 23 वर्षीय आलोक कुमार गिरी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में नाबालिग की मां के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. आवेदन के अनुसार नाबालिग 23 अगस्त को स्कूल गयी थी. जब वह शाम में घर नहीं लौटी, तो खोजबीन शुरू की गयी. देर शाम नाबालिग की बड़ी बहन के पास मोबाइल पर फोन आया. जिसमें नाबालिग ने शाम को नहीं आने की बात कही. इसके बाद नाबालिग की मां ने शहर थाना में मामला दर्ज कराया.

चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

मेदिनीनगर. शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बारालोटा के विकास तिवारी की बाइक चोरी मामले में पुलिस ने पंचबीगवा बारालोटा निवासी आकाश कुमार को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गयी है. पुलिस के अनुसार सात अगस्त की रात विकास तिवारी के पोर्टिको से बाइक (डीएल03 एसइए-1022) चोरी हुई थी. इस संबंध में विकास तिवारी ने मामला दर्ज कराया था. जांच के दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर आकाश कुमार के घर से चोरी की बाइक बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें