28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़ सिलिंडर व चावल सहित अन्य सामान उठा ले गये चोर

प्रखंड क्षेत्र के नव सृजित प्राथमिक विद्यालय अफौर में अज्ञात चोरों ने बीती रात दरवाजा का ताला काटकर अलमीरा और बक्से को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

नगरा. प्रखंड क्षेत्र के नव सृजित प्राथमिक विद्यालय अफौर में अज्ञात चोरों ने बीती रात दरवाजा का ताला काटकर अलमीरा और बक्से को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. विद्यालय से लगभग पच्चीस हजार रुपये की संपति की चोरी हुई है, जिसमे गैस सिलेंडर, चूल्हा, तीन पंखे, 1450 किलोग्राम चावल, दाल, तेल, मसाले, पचास थाली शामिल है. वहीं अज्ञात चोरों द्वारा विद्यालय से संबंधित सभी महत्वपूर्ण अभिलेख भी चोरी कर लिए गये है. इनमें रजिस्टर, उपयोगिता प्रमाण पत्र, भाऊचर, एडमिशन रजिस्टर और विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र सूची शामिल हैं. ये सभी विद्यालय के अलमारी और बक्से में रखे हुए थे, जिसे चोरों ताला तोड़कर चोरी कर आसानी से फरार हो गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ममता कुमारी गिरि ने नगरा थाना के डायल 112 पर कॉल कर सूचना दी. सूचना मिलने पर नगरा थाना पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जांच -पड़ताल शुरू कर दी. नगरा पुलिस ने विद्यालय पर पहुंचकर प्रधानाध्यापक से भी जानकारी ली. वहीं इस संबंध में नगरा थानाध्यक्ष विजय कुमार रंजन ने बताया कि प्रधानाध्यापिका के आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही दोषियों को पकड़ने कर पुलिस कार्रवाई करेगी.

ऑटो से 125 लीटर देसी शराब पुलिस ने की बरामद

एकमा/रसूलपुर. गश्ती के दौरान रसूलपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक विनोद कुमार रवि ने छपरा-सीवान मुख्य मार्ग एन एच 531पर अठडीला गांव के समीप ऑटो से 125 लीटर देसी शराब बरामद किया. गश्ती पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर ऑटो को जब्त कर लिया. पुलिस ने ऑटो पर सवार शराब के तीन तस्करों क्रमशः छपरा नगर थाना क्षेत्र के दहियावा मुहल्ला निवासी अभय कुमार, छपरा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के साढ़ा ढाला मुहल्ला निवासी रोहन कुमार व भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ला निवासी अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि गिरफ्तार तीनों शराब के तस्कर छपरा शहर से देसी शराब को बोरी में रखकर चैनवा क्षेत्र में देने के लिए ऑटो से लेकर जा रहे थे. इसी दौरान रसूलपुर थाने की पुलिस ने शराब को बरामद कर व ऑटो को जप्त कर तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. रसूलपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों से आवश्यक पूछताछ करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें