23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बनियापुर में सोशल मीडिया पर कट्टा लहाराने वाले दो किशोर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने बताया कि सारण पुलिस द्वारा हर्ष फायरिंग व अवैध हथियार के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

बनियापुर . पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष ने बताया कि सारण पुलिस द्वारा हर्ष फायरिंग व अवैध हथियार के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बनियापुर पुलिस को सोशल मीडिया व्हाट्सएप के माध्यम से एक फोटो प्राप्त हुआ. जिसमें एक युवक अपने हाथ में एक देशी कट्टा लिए दिख रहा था. उक्त फोटो के सत्यापन उपरांत फोटो में दिख रहे युवक की पहचान एक विधि विरुद्ध बालक के रूप में की गयी. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम छापामारी कर उक्त विधि विरुद्ध बालक को एक मोबाइल सहित उसके घर से निरुद्ध किया गया. निरुद्ध विधि विरुद्ध बालक ने पूछताछ के क्रम में बताया की यह फोटो मेरा है. परंतु यह कट्टा मेरा नहीं है. यह कट्टा किसी और का है. पुलिस द्वारा खोजबीन आगे बढ़ाते हुए उक्त विधि विरुद्ध बालक के निशानदेही पर एक अन्य विधि विरुद्ध बालक के घर छापेमारी कर एक खोखा, एक चाकू , एक मोबाइल व एक देसी कट्टा बरामद कर दोनों विधि विरुद्ध बालक को निरुद्ध किया गया. मामले में आर्म्स एक्ट के तहत 28 अगस्त को बनियापुर थाना काण्ड संख्या 393/24 दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान पुलिस द्वारा एक देशी कट्टा,एक खोखा, दो मोबाइल एवं एक चाकू बरामद की गयी है. छापेमारी टीम में एसएचओ आशुतोष कुमार, ए.एसएचओ टुनटुन कुमार एवं थाने के अन्य कर्मी शामिल रहे.

महिला की हत्या के मामले में पति व देवर पकड़ाये

परसा. थाना क्षेत्र के बलिगांव गाव में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर शव को गंडक नदी में फेकने के मामले में पुलिस ने पति समेत देवर को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. गिरफ्तार अभियुक्त बलिगांव गाव निवासी चुलाही सहनी का पुत्र मनोज सहनी, सनोज सहनी बताया जाता है. मालूम हो कि मंगलवार की रात्रि में पति पत्नी की आपसी विवाद में पत्नी की हत्या कर गंडक नदी में फेंक दिया था. जिसको लेकर मुजफ्फरपुर जिला के मृतक महिला के माता फुलकुमारी देवी द्वारा पति पर हत्या कर देवर के साथ मिलकर गंडक नदी में शव फेकने का आरोप लगाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें