25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धरहरा में युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

मामले में प्राथमिकी हुई दर्ज

धरहरा. धरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात एक युवक ने एक नाबालिग लड़की को अपने हवस का शिकार बना लिया. नाबालिग के शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण जुटे तब तक युवक फरार हो गया. सूचना पर धरहरा थाना पुलिस पहुंची और पीड़िता को अपनी अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मुंगेर पहुंचाया. पीड़िता ने धरहरा थाना पुलिस को बताया कि वह बुधवार की रात शौच के लिए गयी थी. जहां पर माताडीह पहाड़पुर निवासी हीरालाल तांती का 26 वर्षीय पुत्र झंटा कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह चिल्लाने लगी तो उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण वहां दौड़ कर पहुंचे. लेकिन तब तक वह फरार हो गया. धरहरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें झंटा कुमार को नामजद किया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

रेप की घटनाओं ने धरहरा को किया शर्मसार

इन दिनों धरहरा थाना क्षेत्र में महिला हो या पुरुष सभी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी हत्या जैसी संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं दरिंदे महिलाओं व नाबालिग की अस्मत से खेल रहे हैं. पिछले दो दिनों में दरिंदों ने एक विधवा महिला और एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है. इससे लोग अब अपने बहु-बेटियों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित है. इस प्रकार की घटनाओं ने धरहरा प्रखंड को शर्मसार कर दिया है. वहीं पुलिस भी इन घटनाओं के नामजदों को पकड़ने में नाकामयाब है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें