28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News : पिता की पिटाई से जख्मी पुत्री ने दम तोड़ा

Muzaffarpur News : पिता की पिटाई से जख्मी पुत्री ने दम तोड़ा

Muzaffarpur News : पिता के अन्य महिला से प्रेम-प्रसंग के विवाद के बाद मारपीट में जख्मी हुई थी बच्ची प्रतिनिधि, सरैया बरूराज थाना क्षेत्र के बड़ा बैजनाथ महद्दीपुर गांव में एक पिता की पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी पुत्री की इलाज के दौरान तीन माह बाद मौत हो गयी है. बच्ची का ननिहाल सरैया थाना क्षेत्र में सरैया गांव में है.

मां प्रियंका देवी के आवेदन के आधार पर सरैया पुलिस ने जीरो प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम में भेजा. सरैया पुलिस को दिए आवेदन में मृतिका की मां ने बताया है कि वर्ष 2016 में बरूराज थाना क्षेत्र के बड़ा बैजनाथ महद्दीपुर निवासी निकेश साह के साथ शादी हुई थी.

उसकी छह वर्ष की पुत्री सोनम थी. शादी के एक वर्ष के बाद पता चला कि पति का एक अन्य महिला से प्रेम प्रसंग है. इसका विरोध करने पर पति के साथ ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे. तीन माह पूर्व पति के साथ ससुराल के अन्य लोगों ने एक कमरे में बंद कर बेरहमी से मारपीट की.

Muzaffarpur News : एसकेएमसीएच, आइजीआइएमएस व पीजीआई लखनऊ में इलाज के बाद भी नहीं बची सोनम

मेरी पुत्री को किसी पेय पदार्थ में नशीला दवा मिलाकर दे दिया. फिर बच्ची के सिर को दीवार में टकरा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हम दोनों मां बेटी को तीन दिनों तक कमरे में ही बंद रखा गया. पड़ोसियों से मिली सूचना पर तीन दिन बाद पिता, भाई और अन्य ग्रामीण मेरे घर पहुंचे. बीच बचाव कर सरैया ले आये. हम दोनों मां बेटी का इलाज सीएचसी सरैया में कराया.

पुत्री की स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. स्थिति ठीक नहीं देख चिकित्सकों ने वहां से आइजीआइएमएस रेफर कर दिया. वहां पर इलाज के बाद पुत्री को इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ ले गये. घटना के लगभग तीन माह बाद लखनऊ से इलाज के दौरान ही घर पर पुत्री की मौत हो गयी.

सरैया थाना प्रभारी से गुहार लगाने पर थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने जीरो प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जीरो प्राथमिकी दर्ज कर बरूराज थाना को अग्रेषित किया जा रहा है.

Muzaffarpur News in Hindi : click here

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें