31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीट पर जबरदस्ती बैठने का किया विरोध, तो दंपती को पीटा

पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस में सफर कर रहे दंपती की सीट पर एक व्यक्ति ने जबरन बैठने की कोशिश की. इसका दंपती ने विरोध किया, तो वह व्यक्ति मारपीट करने लगा.

संवाददाता, पटना पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस में सफर कर रहे दंपती की सीट पर एक व्यक्ति ने जबरन बैठने की कोशिश की. इसका दंपती ने विरोध किया, तो वह व्यक्ति मारपीट करने लगा. पत्नी ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की व बदतमीजी की और हाथ में रहे मोबाइल को छीन कर ट्रेन से बाहर फेंक दिया. छज्जूबाग बीएसइबी कैंपस के रहने वाले विक्की कुमार पत्नी चांदनी कुमारी के साथ पटना जंक्शन से सिंरौली एक्सप्रेस में 28 अगस्त को सवार होकर जा रहे थे, तभी उनके साथ यह घटना हुई़ इसके बाद विक्की ने रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर शिकायत की. थोड़ी देर में ही एस्कार्ट पार्टी उनके पास पहुंच गयी और फिर मारपीट कर रहे व्यक्ति नरेंद्र कुमार को पकड़ लिया. वह नालंदा जिले के चिकसौरा का रहने वाला है. इसके बाद ट्रेन जब तारेगना पहुंची, तो फिर उसे वहां की जीआरपी के हवाले कर दिया गया. साथ ही विक्की कुमार की शिकायत पर पटना जंक्शन जीआरपी में नरेंद्र कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें