27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकू की नोक पर लूटकांड को अंजाम देने का आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

पकड़े गए लूट के आरोपी हनीफ के पास से पुलिस ने चार लाख 84 हजार 300 रुपये नगद, मोबाइल फोन और लूटे गए सोना-चांदी के जेवरात भी बरामद किया है.

गिरिडीह.

मुफ्फसिल थाना पुलिस ने घर में घुसकर नगदी समेत सोना-चांदी के जेवरात की लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को मुफस्सिल थाना परिसर में एसडीपीओ विनोद रवानी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मो हनीफ अंसारी उर्फ छोटू है. आरोपी गांडेय थाना क्षेत्र के फुलजोरी का निवासी बताया गया है. हनीफ के पास से पुलिस ने चार लाख 84 हजार 300 रुपये नगद, मोबाइल फोन और लूटे गए सोना-चांदी के जेवरात भी बरामद किया है. बताया कि विगत 23 अगस्त को कुछ अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झरियागादी स्थित मो अजीम अंसारी के घर का दरवाजा खटखटाते हुए उसके बेटा इम्तियाज का नाम लेकर दरवाजा खोलने के लिए बोला. जैसे ही दरवाजा खोला तो तीन अपराध कर्मी घर में घुस गये. उन्होंने चाकू का भय दिखाकर पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया. दूसरे कमरे में रखे बक्से को तोड़कर उसमें रखे पैसे व जेवर लूट लिया था. इसे लेकर तीन अज्ञात के विरुद्ध कांड अंकित दर्ज किया गया था. पुलिस अधीक्षक गिरिडीह दीपक कुमार शर्मा के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर गिरिडीह के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो व अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाकर घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर लूटे गये पैसा एवं जेवर बरामद किये गये हैं. बताया कि छापेमारी दल में मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, एसआई संजय कुमार, एसआई बुद्धेश्वर उरांव, धर्माल मुर्मू, आदित्य कुमार, सत्येन्द्र कुमार गोप और नित्यानन्द भोक्ता शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें