31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परसुडीह : सरकारी शराब दुकान से 1.50 लाख नकद व शराब की चोरी

परसुडीह थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित सरकारी शराब दुकान का छप्पर काट कर अज्ञात चोरों ने तिजाेरी में रखे करीब 1.50 लाख रुपये नकद और कुछ शराब की बोतलों की चोरी कर ली.

गार्ड का चोरी का शक, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

जमशेदपुर :

परसुडीह थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित सरकारी शराब दुकान का छप्पर काट कर अज्ञात चोरों ने तिजाेरी में रखे करीब 1.50 लाख रुपये नकद और कुछ शराब की बोतलों की चोरी कर ली. घटना बुधवार की रात करीब एक बजे की है. इस मामले में दुकान के मैनेजर ने परसुडीह थाना में अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वहीं पुलिस ने चोरी में गार्ड के संलिप्त होने के शक में उसे हिरासत में लिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार परसुडीह मेन रोड में स्थित दुकान के गार्ड ने परसुडीह पुलिस को बुधवार की रात करीब एक बजे फोन कर बताया कि शराब दुकान में छत का टिन काट कर कुछ चोर प्रवेश कर चोरी कर रहे हैं. सूचना मिलने के पांच मिनट बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी, लेकिन पुलिस के आने के पूर्व सभी मौके से फरार हो चुके थे. पुलिस ने देखा कि चोरों ने दुकान के कैश काउंटर को उखाड़ा है. उसके बाद उसे तोड़ कर उसमें से रुपये की चोरी की है. इस कार्य को करने के लिए कम से कम एक घंटे का समय लगेगा, लेकिन सूचना मिलने के पांच मिनट के बाद पहुंचने पर भी मौके पर कोई नहीं मिला. संदेह होने पर पुलिस ने रात को गार्ड से पूछताछ करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया. गार्ड ने पुलिस को बताया कि चोर गिरोह के लोग जब दुकान के पास पहुंचे तो उस पर हमला करने का प्रयास किया. उसके बाद वह डर से दौड़ कर भाग गया. इसके बाद उसने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी.

वहीं दूसरी ओर पुलिस आस-पास के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है. हालांकि पुलिस को अब तक चोर गिरोह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

तीन-चार दिनों से गार्ड जल्दी आ जा रहा था दुकान

पुलिस को दुकान के मैनेजर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रात दस बजे दुकान हर दिन बंद हो जाता है. गार्ड भी रात दस बजे ही दुकान के पास आता था. लेकिन पिछले तीन-चार दिनों से गार्ड रात करीब सात बजे ही दुकान पर आ जाता था. वह किनारे खड़ा होकर दुकान की ओर देखता था. वहीं रात के वक्त नकद की गिनती के वक्त भी वह बहुत ध्यान से तिजाेरी की ओर देखता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें