22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोलीकांड में शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

जमालदीपुर हाट में गोलीकांड व राहगीर के साथ लूटपाट के दो आरोपितों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है

जमालदीपुर हाट में गोलीकांड व राहगीर के साथ लूटपाट के दो आरोपितों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित बिहपुर थाना का लत्तीपुर निवासी भूसखरी रजक, शिवा यादव है. इस संबंध में नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने जानकारी देते हुए बताया 26 अगस्त को संध्या करीब 06:30 बजे खरीक थाना क्षेत्र के जमालदीपुर स्थित अरविंद गुप्ता के घर के सामने कुछ अपराधियों के द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग एवं राहगीरों से रंगदारी की मांग/लूटपाट की थी. इस संबंध में खरीक थाना कांड संख्या 196/24 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. उक्त कांड के उद्भेदन हेतु गठित टीम द्वारा मानवीय एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पूर्व में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था एवं अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही थी. उसी क्रम में कांड प्राथमिकी अभियुक्त भूसखरी रजक, शिवा यादव को गिरफ्तार किया गया. दोनों की निशानदेही पर भूसखरी रजक के घर से एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस एवं शिवा यादव के घर से एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया. दोनों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. भूसखरी रजक का आपराधिक इतिहास रहा है. खरीक थाना क्षेत्र में हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप है.

सुलतानगंज से अपहृत लड़की शंभुगंज में मिली

नप क्षेत्र की एक लड़की का शादी की नीयत से अपहरण कर लेने के बाद लड़की पुलिस को शंभुगंज से मिल गयी. लड़की के मिलने के बाद प्रेमी युवक ने शंभुगंज थाना में समर्पण कर दिया.उसे सुलतानगंज पुलिस थाना पर लाकर पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. महिला हेल्प डेस्क प्रभारी पुअनि संगम कुमारी ने बताया कि लड़की का बयान कराया जायेगा. 17 अगस्त की रात हथियार के बल पर लडकी को जबरन घर से ले जाने का नामजद प्राथमिकी थाना में लड़की के पिता ने दर्ज करायी थी. पुलिस आवश्यक कार्रवाई करते लडकी को तलाशने में सफलता पायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें