28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के अगले मुख्य सचिव हो सकते हैं कोयला मंत्रालय के सचिव अमृत लाल मीणा

बिहार के वर्तमान मुख्य सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा का कार्यकाल 31 अगस्त को समाप्त हो रहा है. उनके एक्सटेंशन के लिए केंद्र को प्रस्ताव नहीं भेजा गया है.

संवाददाता,पटना

बिहार के वर्तमान मुख्य सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा का कार्यकाल 31 अगस्त को समाप्त हो रहा है. उनके एक्सटेंशन के लिए केंद्र को प्रस्ताव नहीं भेजा गया है.ऐसे में सूबे का अगला मुख्य सचिव कौन होगा इसको लेकर कयास लगने शुरू हो गये हैं.पॉवर कॉरिडॉर में सबसे आगे 1989 बैच के अधिकारी और वर्तमान में कोयला मंत्रालय के सचिव अमृत लाल मीणा का नाम चल रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि बिहार के अगले मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा हो सकते हैं. हालांकि, संभावित मुख्य सचिव में कई नाम हैं. जिसमें 1990 बैच के दो आइएएस अधिकारी विकास आयुक्त चैतन्य प्रसाद और केंद्रीय स्कूली शिक्षा के सचिव संजय कुमार भी है. अमृतलाल मीणा मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव रह चुके हैं, उसके अलावा ग्रामीण विकास विभाग, कृषि विभाग, पथ निर्माण विभाग जैसे महत्वपूर्ण विभागों में जिम्मेवारी निभा चुके हैं. श्री मीणा अगस्त 2025 में रिटायर करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें