24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में दो युवकों को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत, दूसरा पीएमसीएच रेफर…

Patna Crime News: पटना जिला के दानापुर में बीते गुरुवार की देर रात गोला रोड में दो युवकों को गोली मारने का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है और दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है.

Patna Crime News: पटना जिला के दानापुर बकाया राशि मांगने के लिए विवाद को लेकर हुई मारपीट और मारपीट में साथ नहीं देने पर रोनक उर्फ रौनी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीते देर रात राहुल कुमार व मोहित कुमार को गोली मार दी. जिसमें राहुल को कनपटी व सीने में गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई है और मोहित को एक गोली पेट में लगाने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा व एक गोली बरामद किया है. पुलिस ने प्रिंस व उसके पिता व दीपक उर्फ लुका समेत आधा दर्जन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान फुलवारीशरीफ के आलमपुर निवासी विनोद राय के 32 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है. राहुल वर्तमान में अपने ननिहाल अशोपुर में रहता है. जख्मी मोहित कुमार अशोपुर निवासी हैं और पटना के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

Also Read: पटना में सड़क किनारे राजमिस्त्री का मिला शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किया जाम, पुलिस पर मारपीट का आरोप…

18 हजार रुपए को लेकर चल रहा था विवाद

बताया जाता है कि दीपक उर्फ लुका का 18 हजार रुपए रौनी के पास बकाया था और बकाया राशि मांगने को लेकर 29 अगस्त को शाम में लुका ने रौनी से मारपीट किया था. मारपीट के समय राहुल व मोहित भी मौजूद था. परंतु इनके द्वारा बीच बचाव नहीं किया गया. जिससे रौनी ने बदला लेने के लिए गुरुवार को रात में फोन कर अशोपुर निवासी प्रिंस के सहयोग से राहुल, मोहित व लुका को पंचशील नगर अपने घर पर पार्टी करने के लिए बुलाया था.

मारपीट में साथ नहीं दिया तो मार दी गोली

फॉर्च्यूनर गाड़ी पर बैठ कर प्रिंस, राहुल कुमार व मोहित कुमार साथ में गुरुवार की रात 11 बजे पंचशील नगर रौनी के घर पहुंचे और सभी मिलकर शराब का सेवन किया. शराब पीने के दौरान रौनी ने राहुल व मोहित को कहा कि कल शाम मारपीट में साथ नहीं दिया था और गुस्से में रौनी ने अपने कमरे से पिस्तौल निकाल कर लाया और राहुल व मोहित को गोली मार दी. जिसमें राहुल को कनपटी व सीने में गोली लगने से घटनास्थल पर हीं मौत हो गई और मोहित को एक गोली पेट में लगाने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

Also Read: कटिहार में छात्रों के दो गुटों के बीच गोलीबारी, एक छात्र जख्मी, डीएस कॉलेज हॉस्टल का मामला…

पुलिस युवक को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

सुचना पर पहुंचे पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. रौनी और अन्य फरार हैं. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया है. जख्मी मोहित को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने क्या कहा?

एएसपी दीक्षा ने बताया कि बीते देर रात पंचशील नगर में शराब पीने के दौरान रौनी व मोहित के बकझक हुआ था और रौनी ने घर से पिस्तौल लेकर राहुल व मोहित को गोली मार दी. जिससे राहुल की घटनास्थल पर मौत हो गई और मोहित जख्मी हो गया था. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा व एक गोली बरामद की है और एक फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त किया है. आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रही है. मुख्य आरोपी रौनी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

रांची पहुंचे शिवराज सिंह चौहान, बोले- झारखंड के मुख्यमंत्री तो जासूस निकले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें