27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kill OTT Release: हो जाए तैयार, लक्ष्य-राघव जुयाल की किल इस दिन ओटीटी पर हो रही रिलीज, नोट करें डेट

फिल्म किल अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. मूवी में लक्ष्य और राघव जुयाल मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Kill OTT release: लक्ष्य और राघव जुयाल की फिल्म किल अब ओटीटी पर आने वाली है. फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इसे आप ओटीटी पर देख सकते हैं. निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था. एक्शन से भरपूर इस मूवी में राघव का एक अलग अवतार फैंस को देखने को मिला. चलिए आपको बताते हैं कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी आ रही है.

कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी किल

फिल्म किल 6 सितंबर 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. फिल्म का छोटा सा क्लिप शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह सवारी खूनी होने वाली है! हम आ रहे हैं. किल 6 सितंबर को स्ट्रीमिंग होगी.

यूजर्स क्या कर रहे कमेंट

वीडियो पर यूजर्स खूब सारे कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मास्टरपीस. एक यूजर ने लिखा, साल की बेस्ट फिल्मों में से एक. एक यूजर ने लिखा, उत्कृष्ट प्रदर्शन. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छी मूवी है क्या एक्शन है यार.

लक्ष्य ने फिल्म किल में अपने प्रदर्शन को लेकर क्या कहा

लक्ष्य ने किल में फअी परफॉर्मेंस को लेकर मिल रहे तारीफ को लेकर सबको शुक्रिया कहा है. अपने किरदार अमृत को लेकर उन्होंने कहा, ये रोल के लिए कड़ी शारीरिक तैयारी की जरूरत थी, जिसके लिए उन्हें अपने लिमिट से परे जाना था. साथ ही उन्होंने निर्देशक निखिल नागेश भट को मार्गदर्शक ते लिए क्रेडिट दिया.

राघव जुयाल ने अपने प्रदर्शन को लेकर क्या कहा

राघव जुयाल ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि, विलेन फानी का रोल निभाना एक बड़ी चुनौती थी, जिसके लिए गहरी प्रतिबद्धता और मेंटल तैयारी की जरूरत थी. साथ ही बताया कि उनके किरदार के ह्यूमर और व्यंग्य ने इसमें फिल्म में रोमांच ऐड कर दिया.

Also Read- Kill: क्या राघव जुयाल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया? जानिए 4 दिन में की कितनी कमाई….

Also Read- Anupama: तो क्या इस वजह से वनराज ने शो को कहा अलविदा, शो छोड़ते ही इस शख्स को किया इंस्टा पर अनफॉलो

Also Read- Anupama: अनु-अनुज ने नहीं, बल्कि वनराज ने सीरियल को कहा अलविदा, इस एपिसोड के बाद से नहीं आएंगे नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें