27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: दिवाली पर होगा धमका, रूह बाबा कार्तिक ने दी टीजर को लेके बड़ी अपडेट

रूह बाबा की धमाकेदार वापसी होने वाली है कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' के टीजर और ट्रेलर पर बड़ा अपडेट दिया है, फिल्म इस दिवाली 2024 में रिलीज होगी. फैंस को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का बेसब्री से इंतजार है.

रूह बाबा की वापसी पर कार्तिक आर्यन का उत्साह

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन एक बार फिर से अपने फेमस किरदार रूह बाबा के रूप में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने 2022 में आई फिल्म भूल भुलैया 2 के जरिए दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. अब वह तीसरे पार्ट के साथ तैयार हैं, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में, कार्तिक ने फिल्म के टीजर और ट्रेलर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिससे फैंस में और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

टीजर और ट्रेलर पर बड़ा अपडेट

हाल ही में हुए एक समिट के दौरान, कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के बारे में बात की और बताया कि फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चुका है. उन्होंने यह भी कहा कि फैंस का टीजर देखने का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. कार्तिक ने कहा, फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों में आ जाएगा. यह दिवाली पर रिलीज हो रही है, इसलिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. टीजर बहुत अच्छा बना है.

फिल्म की तैयारियां पूरी, टीम का उत्साह पीक पर

कार्तिक ने यह भी बताया कि पूरी टीम ने फिल्म देख ली है और सभी इसे लेकर बहुत खुश हैं. फिल्म के फाइनल टचेस चल रहे हैं और जल्द ही टीजर, ट्रेलर और गाने दर्शकों के सामने होंगे. उन्होंने कहा, कुछ दिनों में आप सबको फिल्म का टीजर, ट्रेलर, गाने और फिर अंत में फिल्म देखने को मिलेगी.

Bollywood Latest
Bhool bhulaiyaa 3

Also read: Bhool Bhulaiyaa 3 से कार्तिक आर्यन का पहला लुक आया सामने, लाल बिंदी और काजल लगाए बेहद हसीन दिखीं तृप्ति डिमरी

मजेदार रैप अप वीडियो और टीम की मस्ती

1 अगस्त को, कार्तिक ने फिल्म के रैप अप डे का एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो में निर्देशक अनीस बज्मी टीम को शूट के लिए तैयार होने के लिए डांटते हुए दिख रहे हैं, लेकिन कार्तिक ने माइक लेकर घोषणा कर दी कि शूट खत्म हो चुका है. इसके बाद उन्होंने और अनीस बज्मी ने मिलकर केक काटा.

सपोर्टिंग कास्ट और डायरेक्शन की जानकारी

इस फिल्म में त्रिप्ती डिमरी और विद्या बालन इंपोर्टेंट रोल्स में नजर आएंगी. माधुरी दीक्षित का नाम भी इस फिल्म से जुड़ रहा है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और इसे टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह फिल्म इस दिवाली 2024 को थिएटर में रिलीज होने वाली है.

Also read:क्या पति पत्नी और वो का सीक्वल आ रहा है, डायरेक्टर ने किया खुलासा

भूल भुलैया 3 का टीजर कब रिलीज होगा?

भूल भुलैया 3 का टीजर कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाला है, जैसा कि कार्तिक आर्यन ने बताया. फिल्म इस दिवाली 2024 में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें