23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : पीयू : मनमाने ढंग से वेतन कटौती के विरोध में आज धरना-प्रदर्शन

पटना विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ ने मनमाने ढंग से वेतन काटने और पेंशन भत्ते का भुगतान समय पर नहीं करने को लेकर धरना प्रदर्शन करने का एलान किया है.

संवाददाता, पटना

पटना विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ ने मनमाने ढंग से वेतन काटने और पेंशन भत्ते का भुगतान समय पर नहीं करने को लेकर धरना प्रदर्शन करने का एलान किया है. संघ की ओर से शनिवार को विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. संघ के अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि गलत तरीके से वेतन काटने, अपनी बातों को नहीं रखने का दबाव देने और विश्वविद्यालय की स्वायत्तता की अनदेखी करने को लेकर कर्मचारी संघ ने धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के 40 कर्मियों को सातवें वेतन की राशि का भुगतान अब तक नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की इस अनदेखी के विरोध में शनिवार को सभी कर्मचारी कार्य पर रहते हुए धरना देंगे और अपनी मांगों को लेकर सभी प्राचार्यों को ज्ञापन सौंपेंगे.

B

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें