24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जॉब कैंप में दर्जनों युवाओं को मिली नौकरी, गार्ड से लेकर सुपरवाइजर तक पदों पर चयन

Millennium Skills Exciser Company Job Camp: बहादुरगंज में आयोजित एकदिवसीय जॉब कैंप में दर्जनों बेरोजगार युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड, सुपरवाइजर, हाउसकीपिंग, डाटा ऑपरेटर, और कॉल सेंटर पदों पर चयनित कर, उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा.

Millennium Skills Exciser Company Job Camp: प्रखंड मुख्यालय परिसर में मिलेनियम स्किल्स एक्सगेसर कंपनी द्वारा शुक्रवार को एकदिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया गया. जिसमें दर्जनों बेरोजगार छात्रों को सिक्योरिटी गार्ड , सुपरवाइजर एवं अन्य पद पर बहाल किया गया. बहाली शिविर में मुख्य रूप से सुरक्षा गार्ड के लिए 17 उम्मीदवार , सुपरवाइजर पद पर तीन , हाउस कीपिंग पद पर दो, डाटा ऑपरेटर पद पर एक तथा कॉल सेंटर कार्य पद के लिए एक अभ्यर्थी का चयन किया गया.

Millennium Skills Exciser Company Job Camp: एक हफ्ते में किया जाएगा प्रशिक्षित

चयनित अभ्यर्थियों को कम्पनी के नियमानुसार एक सप्ताह के भीतर कम्पनी के ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षित किया जायेगा. इससे पहले कम्पनी के रिक्रूटमेंट ऑफिसर अवधेश तिवारी एवं अवधेश मिश्रा की निगरानी में क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने गार्ड , सुपरवाइजर तथा अन्य पद के लिए शैक्षणिक योग्यता एवं बहाली संबंधी कागजात के साथ साक्षात्कार लिया गया. चयन पर जानकारी देते हुए कंपनी के रिक्रूटमेंट ऑफिसर अवधेश तिवारी ने बताया कि कम्पनी के नियमानुसार शिविर के दौरान चयनित सभी उम्मीदवारों का फ्रेशर के लिए सात दिन एवं अनुभवी उम्मीदवार के लिए तीन दिन कम्पनी के ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग दिया जाएगा.

Millennium Skills Exciser Company Job Camp: योग्यता के अनुसार मिलेगा अतिरिक्त भत्ता

ट्रेनिंग के बाद चयनित सभी अभ्यर्थियों को चयनित पद के आधार पर राज्य सरकार के न्यूनतम वेतन अधिनियम एक्ट 1984 के अनुसार उनके योग्यता के तहत अन्य अतिरिक्त भत्ता भी देय होगा. अलावे सभी गार्ड एवं सुपरवाइजरों को फैमिली पेंशन , ग्रेच्यूटी, बोनस , पीएफ , मेडिकल ग्रुप बीमा , निशुल्क आवास , रियायती मेस ,सालाना वेतन वृद्धि एवं अन्य सुविधा प्रदान की जायेगी. शिविर में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुरेंद्र तांती, अंचलाधिकारी आशीष कुमार सिंह, जिला कौशल प्रबंधक छोटू साह, जिला कौशल विशेषज्ञ संतोष कुमार, लिपिक सुमित कुमार सहित कई कर्मी मौजूद थे.

Kishanganj News in Hindi

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें