25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वज्रपात, पानी में डूबने की घटना, आगजनी मामले को लेकर प्रशासन संवेदनशील: डीएम

डीएम राकेश कुमार के अध्यक्षता में शुक्रवार को समाहरणालय संवाद कक्ष में विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों को बीएसडीआरएन ऐप से संबंधित जानकारी व उन्मुखीकरण को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया.

जमुई. डीएम राकेश कुमार के अध्यक्षता में शुक्रवार को समाहरणालय संवाद कक्ष में विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों को बीएसडीआरएन ऐप से संबंधित जानकारी व उन्मुखीकरण को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस दौरान डीएम के द्वारा सर्वप्रथम आपदा विभाग की समीक्षा की गयी साथ ही संबंधित कार्यशाला की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए कार्यक्रम को आगे बढ़ाने हेतु अनुमति दी गयी. मौके पर उपस्थित परियोजना पदाधिकारी के संदीप वर्मा के बीएसडीआरएन ऐप के बारे में पीपीटी के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी गयी. इस दौरान डीडीएमपी को अपडेट करने को लेकर भी चर्चा हुई जिसमें डीएम राकेश कुमार के द्वारा सभी विभागों से सहयोग करने को कहा गया. उन्होंने बताया कि वज्रपात, पानी में डूबने की घटना, आगजनी सहित अन्य मामला को लेकर जिला संवेदनशील है. उन्होंने इसे लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाने को भी दिशा-निर्देश दिया. कार्यशाला में जिला आपदा शाखा, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से प्रभारी पदाधिकारी मो नजरुल हक, सलाहकार विकास कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला अग्निशमन पदाधिकारी के साथ-साथ कई पदाधिकारी उपस्थित थे. इस दौरान किसी भी प्रकार की सहायता व सूचना को लेकर जिला आपदा नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06345 – 224650/ 9771109565 नंबर जारी कर लोगों को सम्पर्क करने की अपील किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें