24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूटने से बचा ट्रक, लावारिस हालत में बुलेट बाइक बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

जिनहरा की तरफ से झाझा आ रहे ट्रक लूटने से शुक्रवार को बच गया. इस कांड में शामिल अपराधियों की एक बुलेट बाइक को पुलिस ने बरामद की है.

झाझा. जिनहरा की तरफ से झाझा आ रहे ट्रक लूटने से शुक्रवार को बच गया. इस कांड में शामिल अपराधियों की एक बुलेट बाइक को पुलिस ने बरामद की है. मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि एक ट्रक जिनहरा की तरफ से झाझा की ओर आ रहा है. जिसमें बाइक सवार लोग ट्रक का पीछा कर रहा है और लूटने का प्रयास कर रहा है. तभी हमारे पुलिस पदाधिकारी कुंज बिहारी, नंदन कुमार व अन्य के साथ छापेमारी के लिए गये. इस दौरान लुटेरों ने धमना मोड़ के पास बैरिकेडिंग लगाकर ट्रक को लूटने का प्रयास किया. लेकिन ट्रक चालक दिनेश सिंह ने अपनी तत्परता से बैरिकेडिंग तोड़कर ट्रक लेकर भागते रहा. तबतक पुलिस भी पहुंच गई और लुटेरे का पीछा करने लगी. सोहजना के समीप ट्रक खड़ी हो गयी. पुलिस दो-तीन टीम में बंटकर पूरे शहर व आसपास के जगह में छापेमारी अभियान शुरू की. तभी पुलिस को सूचना मिली कि शहर के हैलाजोत के पास एक लावारिस बुलेट खड़ी है. जैसे पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की. किसी ने कोई जवाब नहीं दिया. तो उस बुलेट को पुलिस ने जब्त कर थाना ले आयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को लूटने के मकसद से जिन्हरा से ही कुछ लोग उसका पीछा किया. जिसमें 2 बाइक पर चार पांच लोग थे. पुलिस छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें