24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रा से अश्लीलता में निलंबित शिक्षक पर एफआइआर नहीं कराने में फंसीं बीइओ

परीक्षा में फेल कराने की धमकी देकर दसवीं छात्रा से जबरदस्ती करने में आरोपित मैनाटांड़ प्रखंड के एक उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक रहे प्रशांत सौरभ के विरुद्ध पीड़िता के पिता के प्राथमिकी दर्ज कराया है.

बेतिया. परीक्षा में फेल कराने की धमकी देकर दसवीं छात्रा से जबरदस्ती करने में आरोपित मैनाटांड़ प्रखंड के एक उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक रहे प्रशांत सौरभ के विरुद्ध पीड़िता के पिता के प्राथमिकी दर्ज कराया है. इसके बाद उनको जिला शिक्षा कार्यालय में स्थापना संभाग के डीपीओ योगेश कुमार स्थानीय बीइओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर निलंबित कर के उनका मुख्यालय बीआरसी ठकराहा बनाने के साथ अन्य विभागीय कार्रवाई जारी है. बावजूद इसके परेशानी और बढ़ती जा रही है. डीपीओ योगेश कुमार ने बताया कि निलंबित शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश बीते नौ अगस्त को ही उनके स्तर से दिया गया था. जिसका अनुपालन अभी तक बीइओ द्वारा नहीं किया गया है. इसको वरीय के आदेश की अवमानना मानकर मैनाटांड़ की बीइओ कृष्णा कुमारी को चेतावनी जारी किया गया है. पत्र प्राप्ति के 24 घंटे के अंदर प्राथमिकी दर्ज कराने पर बीइओ के विरुद्ध भी कार्रवाई की अनुशंसा विभाग में भेज दी जाएगी. उल्लेखनीय है कि स्कूल के शौचालय में छात्रा के साथ अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल में ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने काफी बावेला मचाया था. छात्रा के पिता ने भी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें मैट्रिक में फेल करा देने की धमकी देकर छात्रा के साथ शौचालय में जबरदस्ती किए जाने का आरोप है. बीते 26 जुलाई की उक्त घटना के बाद कार्रवाई थमने का नाम नहीं ले रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें