24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

crime news छह घरों से आभूषण व दो लाख की चोरी

प्रखंड क्षेत्र के सोहास गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ 6 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर नकद रुपये के साथ सोना एवं चांदी के तकरीबन 2 किलो से अधिक के आभूषण लेकर गायब हो गए.

बिस्फी. प्रखंड क्षेत्र के सोहास गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ 6 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर नकद रुपये के साथ सोना एवं चांदी के तकरीबन 2 किलो से अधिक के आभूषण लेकर गायब हो गए. गृहस्वामी घर में सोए हुए थे. लेकिन समझ नहीं पाए. सुबह में 4 बजे सभी लोग जगे और अपने-अपने पशु को खाना देने गये तब जाकर चोरी की घटना की जानकारी हुई. इस दौरान राम इकबाल मुखिया के घर से सोने चांदी के आभूषण के साथ कपड़ा सहित दस हजार नकद की चोरी हुई है. वहीं कैलाश मुखिया के घर से सोना चांदी के आभूषण एवं दिलीप मुखिया के घर से पायल, हथशंकर, हसुली एवं 45 हजार रुपये नकद, संजीत मुखिया के घर से सोना चांदी के साथ पचास हजार रुपया नकद, श्री नारायण यादव के घर से सोना चांदी के साथ चालीस हजार नकद और उदय राम के घर से पचास हजार नकद एवं कीमती सामान की चोरी हुई है. शुक्रवार की सुबह होते ही चोरी की घटना से लोग परेशान दिखने लगे. एक साथ 6 घरों में चोरी की घटना हो गई. चोरी की घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राज किशोर पंडित पुलिस बल साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की. चोरी का खुलासा करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर प्रारंभ कर दिया. डीएसपी निशिकांत भारती ने कहा कि चोरी की घटना का खुलासा शीघ्र कर लिया जायेगा. इसको लेकर टीम गठित कर दी गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें