24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News सितंबर के अंतिम सप्ताह में लागू होगा स्थानांतरण के नये नियम

जिले के स्कूलों में पदस्थापित शिक्षकों के लिए खुशी की खबर. सितंबर के अंतिम सप्ताह तक लागू होगी शिक्षकों के स्थानांतरण व पोस्टिंग के नये नियम. शिक्षा विभाग इसकी तैयारी में जुटा हुआ है.

मधुबनी. जिले के स्कूलों में पदस्थापित शिक्षकों के लिए खुशी की खबर. सितंबर के अंतिम सप्ताह तक लागू होगी शिक्षकों के स्थानांतरण व पोस्टिंग के नये नियम. शिक्षा विभाग इसकी तैयारी में जुटा हुआ है. यह जानकारी देते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी जावेद आलम ने कहा है कि शिक्षा विभाग ने शिक्षकों के स्थानांतरण व पोस्टिंग के लिए एक नया नियम तैयार किया है. जिसमें महिलाओं, दिव्यांगों व शिक्षक दंपतियों का विशेष खयाल रखने की व्यवस्था की जा रही है. शिक्षा विभाग के वरीय अधिकारी इसे अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. सितंबर के अंतिम सप्ताह में शिक्षकों के स्थानांतरण व पोस्टिंग की नई नीति लागू होने की संभावना है. विदित हो कि जिले के सैकड़ों शिक्षक अपने स्थानांतरण के लिए आवेदन दे चुके हैं. लेकिन उसपर अभी विचार नहीं किया गया है. शिक्षा विभाग शिक्षकों के स्थानांतरण व पोस्टिंग के लिए नयी नियमावली तैयारी कर रही है. ताकि पारदर्शिता के साथ शिक्षकों का स्थानांतरण व पोस्टिंग हो सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें