28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्यभर में तृणमूल छात्र परिषद का धरना-प्रदर्शन

तृणमूल छात्र परिषद की ओर से धरना-प्रदर्शन किया गया.

कोलकाता/हल्दिया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर शुक्रवार को राज्यभर में अलग-अलग कॉलेजों के समक्ष तृणमूल छात्र परिषद की ओर से धरना-प्रदर्शन किया गया. उक्त कार्यसूची का पालन आरजी कर अस्पताल में जूनियर महिला चिकित्सक से दुष्कर्म व हत्या के दोषियों को फांसी सजा देने और नारी सुरक्षा को लेकर कानून में बदलाव की मांग को लेकर किया गया. कोलकाता के खुदीराम बोस सेंट्रल कॉलेज, आशुतोष कॉलेज के अलावा अन्य कॉलेजों के समक्ष तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. इधर, पूर्व मेदिनीपुर, हुगली व हावड़ा के अलावा राज्य के सभी जिलों में यह धरना-प्रदर्शन किये गये. इस दिन जिन कॉलेजों में परीक्षाएं थीं, वहां उक्त कार्यसूची का पालन नहीं किया. पूर्व मेदिनीपुर के महिषादल व हल्दिया विकास ब्लॉक कॉलेज के बाहर होनेवाले धरना के दौरान तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं से महिषादल के विधायक तिलक कुमार चक्रवर्ती, तृणमूल की नेता शिवली दास, मानस कुमार पंडा ने मुलाकात की.

तृणमूल विधायक चक्रवर्ती ने कहा : आरजी कर अस्पताल में हुई घटना की जितनी निंदा की जाये, कम है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दुष्कर्म की घटनाओं के दोषियों की जल्द सजा सुनिश्चित करने के लिए कानून में संशोधन करने की मांग की है. तृणमूल उपरोक्त मांग को लेकर आंदोलन जारी रखेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें