27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kaimur News : घर से बाहर निकलते ही अकड़ने लगा छात्रा का शरीर, इलाज के दौरान मौत

Kaimur News : थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में शुक्रवार की सुबह घर से निकलते ही एक छात्रा का शरीर अकड़ने लगा. उसे परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

Kaimur News : चैनपुर. थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में शुक्रवार की सुबह घर से निकलते ही एक छात्रा का शरीर अकड़ने लगा. उसे परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक छात्रा सेमरिया गांव निवासी पिंटू शर्मा की 10 वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी बतायी जाती है.

इसकी जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात संध्या खाना खाने के बाद कमरे में सो गयी. शुक्रवार को सुबह उठी और वह घर से बाहर निकल कुछ बोलना चाह रही थी, तभी उसका पूरा शरीर अकड़ने लगा. परिजनों ने बताया कि वे लोग संध्या को लेकर एक निजी क्लिनिक में पहुंचे, लेकिन वहां उसकी हालत में सुधार नहीं होते देख, उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर लाया गया.यहां चिकित्सक द्वारा जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Kaimur News : ग्रामीणों द्वारा बच्ची की मौत का कारण सर्पदंश बताया जा रहा है

संध्या की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि संध्या कक्षा छह की छात्रा थी. चार बहनों में संध्या तीसरे नंबर पर थी. उसकी मां पूजा देवी उसके शव से लिपट रोते-रोते बार-बार बेहोश हो जा रही थी, जिन्हें आसपास की महिलाओं द्वारा समझने का प्रयास किया जा रहा था.

ग्रामीणों द्वारा बच्ची की मौत का कारण सर्पदंश बताया जा रहा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि परिजनों द्वारा सूचना देते हुए शव को थाने पर लाने की बात परिजनों द्वारा बतायी गयी है. शव के आते ही उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा जायेगा.

Kaimur News in Hindi : click here

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें