24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चा चोरी करने वाले दंपती की तलाश में मुंबई व यूपी में एसआइटी की छापेमारी

विशंभरपुर थाने के सलेहपुर से बच्चा को चोरी करने वाले दंपती की तलाश में एसइआटी मुंबई व यूपी में छापेमारी कर रही है. पुलिस की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी करने का दावा कर रही है. चौथे दिन भी बच्चा को बरामद करने में पुलिस सफलता नहीं मिली है.

सासामुसा. विशंभरपुर थाने के सलेहपुर से बच्चा को चोरी करने वाले दंपती की तलाश में एसइआटी मुंबई व यूपी में छापेमारी कर रही है. पुलिस की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी करने का दावा कर रही है. चौथे दिन भी बच्चा को बरामद करने में पुलिस सफलता नहीं मिली है. उधर, बच्चे की बरामदगी नहीं होने से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. गांव के लोग अपने बच्चों को अकेले नहीं निकलने दे रहे हैं. उधर, पुलिस का दावा है कि कुशीनगर जिले के कसेया थाने के विशंभरापुर के दंपती के द्वारा बच्चे की चोरी कर लेने की पुष्टि हो चुकी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए यूपी के अलावा मुंबई में भी पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जमुनिया से गिरफ्तार महिला के जरिये कांड के खुलासे के करीब पुलिस के पहुंचने का दावा कर रही है. चोरी करने वाले दंपती जमुनिया की महिला की बहन व बहनोई है. पुलिस के लिए दंपती की गिरफ्तारी भी चुनौती बन गयी है. अब तक शहर के चीनी मिल रोड से डॉक्टर दंपती के अलावा छह लोगों को हिरासत में रख कर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस की कार्रवाई की मॉनीटरिंग खुद एसपी स्वर्ण प्रभात कर रहे हैं. पुलिस दंपती के लोकेशन को ट्रेस करने में जुटी तो साफ हुआ कि व्हाट्सएप कॉल से कॉन्ट्रैक्ट करने की बात आयी है. पुलिस अब व्हाट्सएप को ट्रेस कर कार्रवाई में पुलिस जुटी है. पुलिस अब तक यूपी के कुशीनगर के हाटा, लखनऊ, कुशीनगर के अलावा मुंबई में रेड कर रही है. उससे जुड़े लोगों से पूछताछ भी हो रही है. विशंभरपुर थानेदार मनोज कुमार का दावा है कि बच्चा चोरी से जुड़े गैंग पकड़ में आ चुका है. इसका जल्दी ही आधिकारिक रूप से खुलासा किया जायेगा. विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर में घर बनाकर रहने वाले कालामटिहनियां से विस्थापित बबलू मांझी परिवार के साथ सलेहपुर में रहते हैं. मंगलवार की देर शाम दरवाजे पर खेल रहे उनका छह माह का पुत्र अंश कुमार बच्चा चोरी हो गया. बच्चे की चोरी होने के बाद इलाके में खौफ का माहौल व्याप्त है. लोग अपने बच्चों को बाहर नहीं छोड़ रहे हैं. बच्चा की चोरी की घटना के बाद मां प्रियंका देवी, पिता बबलू मांझी, दादा बलिस्टर मांझी व दादी मीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें